सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आज कुर्क होगी अतीक अहमद की करोड़ों की प्रॉपर्टी

लखनऊ में माफिया अतीक अहमद की अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों को पुलिस चिह्नित कर रही है। जहां-जहां संपत्तियां मिल रही हैं, उसे कुर्क किया जा रहा है। इसी क्रम में चिह्नित तीन संपत्तियाें को आज कुर्क किया जाएगा।

रजत के. मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Sep 14 2022 3:39PM

इनपुट-सुमित श्रीवास्तव, लखनऊ 

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ पुलिस शिकंजा लगातार कस रही है। माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी है। अतीक अहमद की अवैध संपत्तियों पर कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत तीन संपत्ति आज बुधवार को कुर्क होगी। इनमें प्रयागराज में दो भूखंड और लखनऊ स्थित एक भवन है। लखनऊ में संपत्ति कुर्क करने के लिए पुलिस की एक टीम वहां रवाना हो चुकी है।

लखनऊ में माफिया अतीक अहमद की अवैध रूप से अर्जित संपत्तियों को पुलिस चिह्नित कर रही है। जहां-जहां संपत्तियां मिल रही हैं, उसे कुर्क किया जा रहा है। इसी क्रम में चिह्नित तीन संपत्तियाें को आज कुर्क किया जाएगा। इसमें लखनऊ के फैजुल्लागंज मडियाहू स्थित 800 वर्ग मीटर स्थित भवन भी शामिल है, जिसकी कीमत करीब आठ करोड़ रुपये बताई जाती है। यह कोठी अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम पर है । इस भवन को कुर्क करने के लिए एसपी क्राइम की अगुवाई में टीम लखनऊ रवाना हो गई है।

प्रयागराज के धूमनगंज के कसारी मसारी में माफिया अतीक अहमद के दो भूखंडों को पुलिस ने चिह्नित किया है, जिसकी कीमत आठ करोड़ रुपये है। इसे भी आज बुधवार को जब्त किया जाएगा। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार