सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वक्फ बोर्ड के अस्पताल में मोहम्मद अतीक को बनाया बंधक ...की पिटाई, तथा काट दी दाढ़ी

दाढ़ी काटे जाने से आहत मोहम्मद अतीक का कहना है कि उसकी दाढ़ी काटना बड़ा जुर्म है. ऐसा करने वालों को कड़ी सजा मिले नहीं तो वह अपनी जान दे देगा.

Abhay Pratap
  • Jun 5 2021 1:30PM

मध्य प्रदेश के पुराने भोपाल स्थित एक अस्पताल में कार्यरत मोहम्मद अतीक को बंधक बनाकर पीटने तथा दाढ़ी काटने का मामला सामने आया है. मोहम्मद अतीक पर पर आरोप है उसने अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग मरीज से अभद्रता की थी. इसके चलते अस्पताल के संचालक मोहसिन खान ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर कर्मचारी हाफिज मोहम्मद अतीक की पिटाई कर दी. वहीं अतीक का कहना है कि उसे फंसाया जा रहा है. उसकी दाढ़ी काटना अपराध है तथा ऐसा करने वालों को सजा मिलनी चाहिए वरना वह जान दे देगा.

आपको बता दें कि पुराने भोपाल के न्यू कबाड़खाना में वक्फ बोर्ड शिफ़ा अस्पताल का है, जिसका संचालन मोहसिन खान द्वारा किया जाता है. आरोपी हाफिज मोहम्मद अतीक शिफ़ा अस्पताल में एम्बुलेंस ड्राइवर है. मीडिया सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, कुछ दिनों पहले उसे मरीजों को अटेंड करने की ड्यूटी दी गई थी. अतीक के अनुसार घटना वाले दिन भी वह अपनी ड्यूटी में था, लेकिन किसी ने उसका वीडियो बनाकर संचालक मोहसिन खान को भेज दिया और उससे कहा कि अतीक ने मरीज के साथ अभद्रता की है.

वीडियो मिलने के बाद संचालक मोहसिन खान ने अपने दो साथियों मुदस्सिर और शहरोज के साथ मिलकर ऑपरेशन थिएटर में रात डेढ़ बजे मोहम्मद अतीक को बंधक बनाया तथा उसकी पिटाई की गई, गाली-गलौज की गई और ट्रिमर से उसकी दाढ़ी काट दी गई. अतीक का कहना है कि उसे साजिश के तहत फँसाया गया है और उसकी दाढ़ी काटना एक बड़ा जुर्म है. अतीक ने वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। उसने कहा है कि यदि दोषियों को सजा नहीं मिली तो वह जान दे देगा. अतीक की शिकायत पर हनुमानगंज पुलिस ने मोहसिन तथा उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा जांच के बाद कार्यवाई की बात कही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार