सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अश्विनी चौबे ने दिया RJD को करारा जवाब, कहा- आत्मनिर्भर और स्वावलंबी भारत का प्रतीक नया संसद

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि आत्मनिर्भर और स्वावलंबी भारत का प्रतीक नया संसद भवन है.

Kapil Pal
  • May 28 2023 3:04PM

केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि आत्मनिर्भर और स्वावलंबी भारत का प्रतीक नया संसद भवन है. हमारे जीवंत लोकतंत्र का प्रमाण है, आधुनिकता और पुरातन का अनूठा संगम है.

यह हम सबके के लिए गौरव का क्षण रहा, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को नए संसद भवन को समर्पित किया. उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर और स्वावलंबी भारत का प्रतीक नया संसद भवन देश की भावी आशा, आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार है.

उन्होंने देशवासियों एवं प्रधानमंत्री  मोदी को बधाई दी. केंद्रीय मंत्री चौबे ने कहा कि विपक्ष द्वारा नए संसद भवन के उद्घाटन के बहिष्कार का रवैया ना केवल भारतीय लोकतांत्रित मर्यादा का उल्लंघन है बल्कि विपक्ष की लोकतांत्रित आस्था पर भी गहरे प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है. उन्होंने इस दौरान राजद पर भी निशाना साधाते हुए कहा कि   राजद द्वारा नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करना अत्यंत दुःखद, शर्मनाक व लोकतंत्र का अपमान है.

उन्होंने कहा कि जैसी दृष्टि होगी, वैसी हीं सृष्टि होती है. राजद ने हमेशा से जंगलराज,  हत्या, नरसंहार की राजनीति की है. नए संसद भवन के प्रति इनकी घिनौनी सोच से ये पता चलता है कि लोकतंत्र में इनका विश्वास नहीं है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार