सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

हिन्दू नोकरानी पर बुरी नजर रखता था आशिक

मध्यप्रदेश की औद्योगिक नगरी पीथमपुर में पैसे और पावर ने नशे में मदहोश कामगार मजदूर कॉंग्रेस नेता आशिक पटेल ने हत्या जैसे संगीन जुर्म को दिया अंजाम

विमल दुबे
  • Oct 16 2022 1:56PM
पीथमपुर (मध्यप्रदेश) पैसे और पावर का नशा किस तरह सिर चढ़कर बोलता है इसका उदाहरण मध्यप्रदेश के पीथमपुर में देखने को मिला जहा मजदूर कांग्रेश नेता आशिक पटेल ने अपने साथियों की मदद से रूपेश बिरला नामक युवक की हत्या करके अपने ही घर के पीछे गाड़ दिया।। दरअसल आशिक पटेल के वहा विदिशा की युवती अन्नू चौरसिया घरेलू कार्य करती थी जिस पर आशिक की गंदी नजर थी जबकि वो युवती रूपेश नामक युवक से प्रेम करती थी आशिक ने इसी का बदला लेने की नीयत से दो दिन पूर्व रूपेश को अगवा करके मारपीट की साथ ही गला दबा कर मार दिया ।। युवक की मौत होने पर अपने साथियों की मदद से घर के पीछे ही गाड़ दिया ।। घटना का खुलासा शायद न हो पाता लेकिन हिन्दुवादी संगठनों को जब इस बात की भनक लगी कि रूपेश 2 दिन से गायब है और उसे आशिक ने जान से मारने की धमकी दी है तो सेकड़ो कार्यकर्ता CSP कार्यालय पहुचे ओर कारवाही की मांग की पुलिस ने आशिक ओर उसके साथियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पुछताछ की तो उन्होंने घटना कबूल की।। आपको बता दे कि आशिक पटेल पर पहले भी कई आरोप लगे थे जिसमें लव जिहाद को बढ़ावा देने जैसे भी कार्य ये करता रहा है साथ ही करोड़ो की शाशकीय भूमि रंगदारी से कब्जे में कर रखी थी जिसपर 200 कमरे का आलीशान मकान बनाकर किराये पर दे रखा था ।। इस घटना के बाद प्रशाशन ओर नगर प्रशाशन की नींद खुली ओर प्रशासन ने बुलडोजर की मदद से देर रात तक कार्यवाही करते हुए आशिक के मकान ओर चाल जिसमे लगभग 200 कमरे बने हुए थे उन्हें जमीदोज कर दिया । हिन्दू संगठनों का आरोप था कि आशिक पटेल ठेकेदारी की आड़ में लव जिहाद जैसे संगीन जुर्म को करवाता रहा है जरूरतमंद हिन्दू युवतियों को मुस्लिम लड़को के साथ संपर्क बनवा कर उन्हें प्रदेश के बाहर भिजवा चुका है।। गुस्साए लोगों ने 1 घंटे हाइवे जाम रखा और हत्यारे को फाँसी की मांग करते रहे।। फिलहाल पुलिस द्वारा आशिक पटेल समेत 6 लोगो को हिरासत में लेकर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है और मुख्य आरोपी आशिक के वहाँ मामा का बुलडोजर चला दिया है।।।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार