सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर साधा निशाना...कहा- कांग्रेस, करप्शन और कैश हमेशा एक साथ

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर प्रेस वार्ता की.

Shraddha Mishra
  • Dec 8 2023 8:03PM

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल व युवा कार्यक्रम मंत्री श्री अनुराग सिंह ठाकुर ने झारखंड में कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने धीरज साहू के पास से ₹200 करोड़ से ज़्यादा की बरामदगी पर बात करते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पोषक बताया. उन्होनें कांग्रेस द्वारा जनता की गाढ़ी कमाई को तिजोरी में छिपाने की बात कही. 

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पीएम मोदी द्वारा कही गई बात को याद करते हुए कहा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने कहा था ना खाऊंगा, ना खाने दूंगा, वही उनका मूल मंत्र है, और उसी पर आज तक कायम है. लेकिन आजादी के बाद से हीं कांग्रेस की काली कमाई जारी है. रक्षा घोटाला हो, नेहरू जी का जीप घोटाला हो, राजीव जी का बोफोर्स घोटाला हो या राहुल गांधी और सोनिया गांधी के शासनकाल में हुए अनगिनत घोटाले जैसे 2G, कामनवेल्थ, कोयला व अन्य घोटाले, कांग्रेस ने सदैव देश को लूटने का काम किया है.

उन्होंने आगे कहा कि झारखंड में कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी में 200 करोड़ से ज़्यादा रुपयों की बरामदगी चिंताजनक है. तीन दिनों से चल रही इस छापेमारी में इतना पैसा निकला कि आईटी डिपार्टमेंट 157 बोरियां लेकर आया और वो भी कम पड़ गईं. 9 अलमारियां और उनके लॉकर ऊपर से नीचे तक नोटों से भरी हुई थी. इतना ही नहीं नोटों को गिनते हुए मशीनें भी खराब हो गईं. यही कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा है. जहां भी उनकी या समर्थित की सरकारें हैं, वहां ऐसे तमाम नेता तिजोरियां भर रहे रहे हैं. इतना ही नहीं पार्टी हाईकमान को भी इसका हिस्सा जाता ही होगा, वरना इतना पैसा जमा करने की किसी की हिम्मत नहीं है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार