सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह की अध्यक्षता में मेहदावल डाक बंगले पर एक अति आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह की अध्यक्षता में मेहदावल डाक बंगले पर एक अति आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

शिवानन्द चौहान सुदर्शन न्यूज़ रिपोर्टर
  • Jan 27 2023 5:36PM

उत्तर प्रदेश- जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह की अध्यक्षता में मेहदावल डाक बंगले पर एक अति आवश्यक बैठक आयोजित की गई। संतकबीरनगर, आगामी 30 जनवरी 2023 को होने वाले गोरखपुर फैजाबाद स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधान परिषद चुनाव के मद्देनजर भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय बहादुर सिंह * की अध्यक्षता में मेहदावल डाक बंगले पर एक अति आवश्यक बैठक आयोजित की गई।

बैठक में विधान परिषद के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री देवेंद्र प्रताप सिंह के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने हेतु पार्टी पदाधिकारियों को संकल्प दिलाया गया। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष * शुभसागर पांडेय ,* जिला मंत्री * शिव बहादुर सिंह, रामप्रवेश शुक्ला* मंडल अध्यक्ष * रत्नेश त्रिपाठी,* लक्ष्मी शंकर शुक्ला जी के साथ साथ भाजपा किसान मोर्चा के विभिन्न पदाधिकारी बंधु आदि उपस्थित रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार