सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बहुत जल्द पिता बनने वाले थे अखिलेश.. केरल में हुई विमान दुर्घटना में हो गए मौत का शिकार..

2 साल पहले हुई थी शादी, अखिलेश शर्मा की पत्नी गर्भवती, परिवार वाले बेसुध.

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Aug 8 2020 12:40PM

(इनपुट - मोहन प्रसाद मीणा, मथुरा)

केरल में हुए विमान हादसे में यूपी के मथुरा के रहने वाले को पायलट अखिलेश शर्मा की भी दुःखद मौत हुई है। विमान का को-पायलट अखिलेश मथुरा के गोविंद नगर के रहने वाले थे। अखिलेश की मौत की सूचना पर परिवार में और घर के आस-पास शोक का माहौल है। था। रात करीब 10:30 बजे परिवार को एयर इंडिया की ओर से इस घटना की सूचना मिली। सूचना मिलने पर परिवार के लोग स्तब्ध रह गए। दुबई से 190 लोगों को लेकर आ रहा एयर इंडिया का विमान शुक्रवार को केरल के एक एयरपोर्ट के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। अखिलेश शर्मा इस विमान का को-पायलट थे।

केरल रवाना हुए भाई और बहनोई -

रात में ही अखिलेश का छोटा भाई राहुल और उनके बहनोई दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। जहां से वह केरल पहुंचेंगे। अखिलेश के पिता तुलसीराम ने बताया कि 2017 में अखिलेश शर्मा एयर इंडिया में को पायलट के रूप में भर्ती हुए थे। लॉकडाउन के बाद वह अभी तक घर नहीं आया था। कल शाम को दुबई से एयर इंडिया की फ्लाइट लेकर वह केरल के कारीपुर के लिए उड़ा था, जहां यह हादसा हो गया।

2 साल पहले हुई थी शादी, बनने वाले पिता- 

अखिलेश शर्मा की करीब 2 वर्ष पूर्व ही धौलपुर निवासी मीरा से शादी हुई थी। उनकी पत्नी मीरा इस समय गर्भवती है। तुलसीराम शर्मा के 3 पुत्र और एक पुत्री है। सबसे बड़ी पुत्री है, जिसकी शादी हो चुकी है। दूसरे नंबर पर अखिलेश शर्मा थे। अखिलेश से छोटे राहुल और सबसे छोटा रोहित है। राहुल पानी का कारोबार करता है, वहीं रोहित पढ़ाई कर रहा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार