सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

SP निकले शहर की सड़कों पर, बिना मास्क के घूमने वाले इतने लोगों पर हुई सख़्त कार्रवाई

छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों में लॉकडाउन तो हटा दिया गया है, पर लापरवाही से अटे लोगों ने लापरवाही नहीं छोड़ी, इसीलिए रायपुर में सख़्त कार्रवाई की गई।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 7 2020 9:49PM

छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों में लॉकडाउन तो हटा दिया गया है, पर लापरवाही से अटे लोगों ने लापरवाही नहीं छोड़ी, इसीलिए रायपुर में सख़्त कार्रवाई की गई।

रायपुर जिले के रायपुर नगर निगम सीमा क्षेत्र एवं बिरगांव नगर निगम सीमा क्षेत्र में लॉकडाउन लागू किया गया था इस दौरान सभी व्यवसायिक दुकानें एवं कांप्लेक्स बंद था, दिनांक 7 अगस्त 2020 से रायपुर शहर में लॉकडाउन खुलने के बाद लगभग समस्त प्रकार के दुकानों को लॉकडाउन नियमों का पालन करते हुए निर्धारित समय में दुकान खोलने की छूट दी गई।

जिसके निरीक्षण में आज कलेक्टर रायपुर एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायपुर द्वारा रायपुर शहर के गोल बाजार, मालवीय रोड एवं शहर के व्यस्ततम क्षेत्र में सभी दुकानदारों से सतत संपर्क कर निरीक्षण किया एवं सभी दुकानदारों को निर्धारित समय में ही अपना दुकान खोलने एवं बंद करने के साथ-साथ लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए व्यापार करने ,बगैर मास्क के आने वाले ग्राहकों को मास्क उपलब्ध कराना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने निर्देश दिए।
इसी प्रकार रायपुर पुलिस एवं नगर निगम  रायपुर द्वारा शहर के 40 चौक चौराहों पर चेकिंग पॉइंट लगाकर बगैर मास्क के घूमने वाले लगभग 1000 लोगों पर कार्यवाही की गई।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार