सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा आबकारी विभाग का एक्शन , कई जगह एक साथ क्षपेमारी । आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह का निर्देश , नियमानुसार चलाये दुकान।

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर एवं जिलाधिकारी के नेतृत्व में आबकारी विभाग निरंतर एक्शन में। आबकारी निरीक्षकों के द्वारा जनपद में देसी, विदेशी शराब एवं बीयर की दुकानों का किया गया सघन निरीक्षण । दुकानो के संचालको को नियमानुसार दुकानो के संचालन के दिये गए आवश्यक दिशा निर्देश।

आनंद कुमार मिश्रा
  • Jan 18 2023 1:02PM

आबकारी आयुक्त उत्तर प्रदेश के निर्देशों के क्रम में व पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह एवं जिला अधिकारी सुहास एल0वाई0 के नेतृत्व में जनपद में अवैध शराब के निष्कर्षण एवं अवैध शराब के व्यापार के विरूद्ध चलाए जा रहे प्रवर्तन अभियान के तहत जिला आबकारी अधिकारी गौतम बुद्ध नगर राकेश बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुये बताया कि विगत दिवस आबकारी निरीक्षक पी सी दीक्षित, राहुल सिंह और चंद्रशेखर सिंह के साथ कासना, दनकौर व जेवर थाना क्षेत्र मे स्थित आबकारी दुकानो का निरीक्षण किया गया।

उन्होंने बताया कि निरीक्षण के दौरान देशी शराब, बीयर और विदेशी शराब के स्टॉक पर लगे क्यू आर कोड ,बारकोड की सघनता से जांच की गई। दुकानो के संचालको को नियमानुसार दुकानो के संचालन के लिए निर्देशित किया गया। इसी प्रकार आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 2 रवि जायसवाल द्वारा सेक्टर 41, सदरपुर, छलेरा, स्थित देसी, विदेशी बीयर की दुकानों का सघन निरीक्षण किया गया एवं आबकारी निरीक्षक क्षेत्र 4 अभिनव शाही द्वारा थाना सेक्टर 63 और फेज 3 में देशी, विदेशी और बियर की दुकानों का निरिक्षण किया गया।

आबकारी अधिकारी राकेश बहादुर सिंह ने कहा कि आगे भी जिलाधिकारी के निर्देशन में अवैध शराब की बिक्री को लेकर आगे भी जनपद में निरंतर गहन सर्च अभियान जारी रहेगा। उन्होंने अवैध शराब का कारोबार करने वालों को सचेत करते हुए कहा है कि उनके विरूद्ध आबकारी अधिनियम के तहत सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी l

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार