सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नीमकाथाना कपिल हाॅस्पिटल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

नीमकाथाना कपिल हाॅस्पिटल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है सीकर जिले का एस के हाॅस्पिटल के बाद जिले का नीमकाथाना कपिल हाॅस्पिटल का नाम सबसे पहले आता है।

Subhash Chand
  • Dec 28 2022 5:52PM
नीमकाथाना कपिल हाॅस्पिटल में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है सीकर जिले का एस के हाॅस्पिटल के बाद जिले का नीमकाथाना कपिल हाॅस्पिटल का नाम सबसे पहले आता है पर यहां कोई भी हाॅस्पिटल का स्टाफ हय तमिज भी भुल जाता है की पेंसेट पहले ही अपनी पीड़ा से दुःखी है और उसे दुःखी किया जाता है कल मावण्डा के नजदिक नाथा की नागल से मेघवाल समाज की महिला अपने नवजात बच्चे को लेकर कपिल हॉस्पिटल पहुचती है और फिर डां से चकपक करवाकर वो इंजेक्सन लगवाने पहुचती है तो उसको इस तरह से अपशब्दों का प्रयोग करता है कम्पाउण्डर चन्दन ने महिला अपशब्दों का प्रयोग कम्पाउण्डर या डां को नही करना चाहिए कांग्रेस सरकार स्वास्थ के मामले में वादे तो बहुत बङे बङे करती है पर कर्मचारीयों को कैसे मरीजो के साथ कैसा व्यवहार करे यह ट्रेनिंग नही देती और मै नीमकाथाना विधायक सुरेश जी मोदी से कहना चाहुगा की कपिल हॉस्पिटल का महिने मे एक बार जायजा जरुर लें, ताकी आपकी जनता का दर्द आप भी महसुस कर सके नीमकाथाना हॉस्पिटल से आम जन को बहुत तकलिफ का सामना करना पङता है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार