सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आमिर खान प्रोडक्शन हाउस ने अपने बयान में प्रदूषण के आरोप को किया खारिज

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसका कारण केवल दर्शकों का उत्साहित होना ही नहीं बल्कि यह कई कारणों से एक बड़ी चर्चा पैदा कर रहा है। उनकी टीम इस समय लद्दाख में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Pradosh Chavhanke
  • Jul 14 2021 7:35PM
आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसका कारण केवल दर्शकों का उत्साहित होना ही नहीं बल्कि यह कई कारणों से एक बड़ी चर्चा पैदा कर रहा है। उनकी टीम इस समय लद्दाख में फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहां से टीम के वापस आने के बाद सोशल मीडिया पर इस टीम को आलोचनाओं के वृत्त में लाकर खड़ा कर दिया गया है। मूवी के सिलसिले में आमिर और टीम पर कल एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने टीम के शूटिंग स्थान से एक वीडियो साझा किया और दावा किया कि लाल सिंह चड्ढा टीम ने अपना कचरा इकट्ठा नहीं किया है। पर आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने अब आरोपों को खारिज करते हुए एक आधिकारिक बयान जारी किया है। बयान में कहा गया है, "AKP स्पष्ट करना चाहता है कि एक कंपनी के रूप में हम अपने शूटिंग स्थानों में और उसके आसपास सफाई के लिए सख्त प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। हमारे पास एक टीम है जो यह सुनिश्चित करती है कि स्थान को कचरा मुक्त रखा जाए। हर समय दिन के अंत में, पूरे स्थान की फिर से जांच की जाती है। पूरे शेड्यूल के अंत में, हम यह सुनिश्चित करते हैं कि जब हम किसी स्थान को छोड़ते हैं, तो हम उसे जितना साफ पाते हैं, उतना ही छोड़ देते हैं।"

 फ़िल्म पर प्रदूषण फैलाने का आरोप लगाते हुए ट्वीट में लिखा गया था कि, "आमिर खान खुद सत्यमेव जयते में पर्यावरण स्वच्छता के बारे में बड़ी बात करते हैं लेकिन जब खुद की बात आती है तो यही होता है। यह इस तरह का कहर है कि चालक दल अबाधित वातावरण के साथ पैदा कर रहा है। जागो तथाकथित बॉलीवुड सितारे !! ऐसा लगता है कि इन लोगों ने अपनी नागरिक संवेदना खो दी है !!"

बता दें कि फ़िल्म में करीना कपूर खान और नागा चैतन्य भी हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स के फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है।  
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार