सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

खेत पर निराई गुड़ाई का काम करते वक्त आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत दो बालिका घायल

अरनोद उपखंड क्षेत्र के प्रतापपुरा ग्राम पंचायत के अंतर्गत खजूरी गांव में एक खेत पर निराई गुड़ाई का काम करते वक्त आकाशीय बिजली गिरने से एक बालिका की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो घायल हो गई जिसे सालमगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाएगा जहां पर डॉक्टरों ने एक बालिका को मृत घोषित कर दिया वहीं दो अन्य बालिकाओं को प्राथमिक उपचार कर प्रतापगढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार हाल ही में खेतों में चल रही निराई गुड़ाई के कार्य के दौरान तीनों बालिका खेत पर काम कर रही थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से कन्याकुमारी पिता रंगलाल मीणा निवासी खजूरी की मृत्यु हो गई और साथ में दो बालिका समता पिता पूजा लाल मीणा खजूरी ,गीता पिता मांगीलाल मीणा निवासी खेड़ा मानपुरा का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल प्रतापगढ़ रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार गीता अपने मामा के यहां आई हुई थी और अपने दोनों मामा की लड़की के साथ खेत पर निदाई का काम करने गई थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीनों बहनों झुलस गई। जिन्हें परिवार वाले सालमगढ़ पीएससी ले गए जहां पर डॉक्टर ने कन्याकुमारी को मृत घोषित कर दिया वही दो अन्य बहनों को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया । मृतक कन्याकुमारी का शव सालमगढ़ की मोर्चरी में रखवाया गया जिसका पोस्टमार्टम सुबह करवाया जाएगा। इधर विधायक रामलाल मीणा ने इस घटना पर दुख जताते हुए प्रशासन से मृतक के परिवार व घायल के परिवारों को मुआवजा देने की बात कही। By

Bhagwan Singh chundawat
  • Sep 1 2021 9:24AM
अरनोद उपखंड क्षेत्र के प्रतापपुरा ग्राम पंचायत के अंतर्गत खजूरी गांव में एक खेत पर निराई गुड़ाई का काम करते वक्त आकाशीय बिजली गिरने से एक बालिका की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दो घायल हो गई जिसे सालमगढ़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाएगा जहां पर डॉक्टरों ने एक बालिका को मृत घोषित कर दिया वहीं दो अन्य बालिकाओं को प्राथमिक उपचार कर प्रतापगढ़ जिला अस्पताल रेफर किया गया। जानकारी के अनुसार हाल ही में खेतों में चल रही निराई गुड़ाई के कार्य के दौरान तीनों बालिका खेत पर काम कर रही थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से कन्याकुमारी पिता रंगलाल मीणा निवासी खजूरी की मृत्यु हो गई और साथ में दो बालिका समता पिता पूजा लाल मीणा खजूरी ,गीता पिता मांगीलाल मीणा निवासी खेड़ा मानपुरा का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल प्रतापगढ़ रेफर किया गया।  जानकारी के अनुसार गीता अपने मामा के यहां आई हुई थी और अपने दोनों मामा की लड़की के साथ खेत पर निदाई का काम करने गई थी इसी दौरान आकाशीय बिजली गिरने से तीनों बहनों झुलस गई। जिन्हें परिवार वाले सालमगढ़ पीएससी ले गए  जहां पर डॉक्टर ने कन्याकुमारी को मृत घोषित कर दिया वही दो अन्य बहनों को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया । मृतक कन्याकुमारी का शव सालमगढ़ की मोर्चरी में रखवाया गया जिसका पोस्टमार्टम सुबह करवाया जाएगा। इधर विधायक रामलाल मीणा ने इस घटना पर दुख जताते हुए प्रशासन से मृतक के परिवार व घायल के परिवारों को मुआवजा देने की बात कही।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार