सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

समस्तीपुर के ताजपुर ब्लॉक के आदर्श आंगनबाड़ी को मिले औऱ सुबिधा

खाना बनाने के लिए सिलिंडर नहीं लकड़ी दिया जाता हैं .सेण्टर मे कुर्सी बच्चो के लिए दिया जाता था ;मोबाइल सेवा का शुल्क दिया जाता था अब कटौती किया जा रहा हैं .मार्केट रेट से कम करके विभाग मासिक भुक्तान कर रहीं हैं .सेविका इधर उधर से जुगाड़ कर अपना सेण्टर चला रहे हैं .

प्रवीण सिंह
  • Sep 16 2022 12:22AM
सुबह का मौसमी फल और मील को बच्चो के मुँह तक पहुँचने मे सेविका सहायिका को पेपर वर्क के साथ रिपोर्ट देना होता हैं .काम ज्यादा हुआ तो उसकी पूर्ती भी सेविका ही करती हैं .टी होम रासन को विभाग ब्लॉक तय करता हैं .शिशु का वैथ ग्रोथ और शुई ;माँ और बच्चा का सम्पूर्ण शुरूआती देख भाल आगनबाड़ी पर होता हैं .पर बिना बिजली पानी टीवी आदि के प्ले स्कूल बना कर चलना कठिन करी हैं .पर आदर्श आगनबाड़ी सेण्टर पर ऐसा हो सकता हैं .मुराद पुर बागरा के बाड़ 13 के सेविका गीता देवी सुबह से बच्चो के साथ लगी रहती हैं .

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार