सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

'किसी भी पार्टी को सुंदरकांड पाठ से ऐतराज नहीं होना चाहिए', असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर AAP का पलटवार

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उन्हें (ओवैसी) भगवान आशीर्वाद दें. मुझे नहीं लगता है कि उनकी (ओवैसी) बात का जवाब देना चाहिए है.

Geeta
  • Jan 17 2024 12:48AM

सुंदरकांड पाठ को लेकर AAP के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) असदुद्दीन ओवैसी के बयान ' इनमें और बीजेपी में कोई अंतर नहीं है.' पर आप नेता ने पलटवार किया है.


सांसद ओवैसी के छोटे रिचार्ज वाले बयान पर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि उन्हें (ओवैसी) भगवान आशीर्वाद दें. मुझे नहीं लगता है कि उनकी (ओवैसी) बात का जवाब देना चाहिए है. मैं तो हनुमान भगवान से प्रार्थना करूंगा कि ओवैसी साहब को भी आशीर्वाद दें. किसी भी पार्टी को सुंदरकांड पाठ से ऐतराज नहीं होना चाहिए.''

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कटाक्ष करते हुए कहा था कि, ''आरएसएस का छोटा रिचार्ज ने फैसला लिया है कि दिल्ली की हर विधानसभा में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड पाठ का आयोजन किया जाएगा. ये फैसला 22 जनवरी के उद्घाटन की वजह से लिया गया.''

उन्होंने आगे कहा कि आपको याद दिला दूं कि इन लोगों ने बिलकिस बानो के मसले पर चुप्पी बनाई रखी थी. कहा था के वो सिर्फ शिक्षा और सेहत जैसे मसलों पर बात करना चाहते हैं. क्या सुंदरकांड पाठ शिक्षा है या सेहत? असल बात तो यह है कि इन्हें इंसाफ़ से परहेज है. संघ के एजेंडे का पूरा साथ दे रहे हैं. आप न्याय, मोहब्बत, फलाना का बाजा बजाते रहो और साथ में हिंदुत्व को मज़बूत करते रहो. वाह!

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार