सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लव जिहाद की तपिश से फिर गर्म हुआ कानपुर.. फिर चपेट में आई एक हिन्दू लडकी मोहम्मद ओवैस के

मोहम्मद उवैश नाम का मुस्लिम लड़का हिंदू लड़की फसाने के लिए बना बाबू

Sudarshan News
  • Oct 16 2020 5:21PM
धर्म परिवर्तन का एक और चौंका देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है। कानपुर के नौबस्ता निवासी एक 13 वर्षीय सातवीं की छात्रा से पड़ोस के निर्माणधीन अपार्टमेंट में मज़दूरी करने वाले अजितगंज निवासी मोहम्मद ऊवैश ने बाबू नाम बताकर दोस्ती की। और फोन पर दोनो की बात होने लगी।

छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि वह अपनी बड़ी बेटी के साथ गुरुवार को बाज़ार गई थीं। उसी वक्त आरोपी उवैशी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया। जब पूरे मामले की जानकारी मिली तो नौबस्ता पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को पकड़ छात्रा को बरामद किया है। 
कुंज विहारी मिश्रा (नौबस्ता थाना प्रभारी) ने बताया छात्रा से जब पूँछताछ की तो सामने आया कि आरोपी की बहन ही उससे फोन पर बात कराती थी। उसी वहन के कहने पर बाबू उसे ले गया था। छात्रा ने बताया कि बाबू के घरवाले उससे कहते थे अगर कभी  पुलिस से आमना सामना हो तो अपने घरवालों के खिलाफ बोलना। हम तुम्हारा धर्मपरिवर्तन कराकर तुम्हें अपना लेंगे। छात्रा की माँ की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ गलत नाम बताकर दोस्ती करना, बहला फुसला कर ले जाने की धाराओं में मुक़दमा दर्ज किया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार