सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

15 मुसलमानों ने मिल कर एक नाबालिग हिंदू युवक को जान से मार डाला... अंबड गांव मे जिहादियों का नंगा नाच

बता दें कि मृतक बालक रामेश्वर अंकुश खरात हिंदू परिवार से है. बहुत ही छोटी उम्र में भी रामेश्वर हिंदू धर्म की सेवा कार्य में जुड़ा हुआ था. जिसके चलते जिहादियों को वह रास नहीं आया और जिहादियों ने मासूम की जान वीभत्स तरीके से कर दी.

Prem Kashyap Mishra
  • Mar 17 2022 1:57PM

जिहादियों के आतंक की खबर आए दिन आमने आती रहती है. लेकिन एक खबर महराष्ट्र से सामने आई है जो पूरी तरीके से झाझोर देने वाली है. एक नाबालिग हिन्दू युवक जिसकी उम्र सिर्फ 14 वर्ष बताई जा रही है उसे 15 मुसलमानों ने मिलकर जान से मार दिया. बता दें कि पूरा मामला महाराष्ट्र के जालना जिले के अंबड़ गांव का है, जहां 12 मार्च की शाम 5: बजे के लगभग गांव के पठान मोहल्ले में 15 से 20 जिहादियो ने आठवीं क्लास में पढ़ने वाले नाबालिग हिंदू युवक रामेश्वर अंकुश खरात की लोहे की रोड और क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर दर्दनाक हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.

बता दें कि मृतक बालक रामेश्वर अंकुश खरात हिंदू परिवार से है. बहुत ही छोटी उम्र में भी रामेश्वर हिंदू धर्म की सेवा कार्य में जुड़ा हुआ था. जिसके चलते जिहादियों को वह रास नहीं आया और जिहादियों ने मासूम की जान वीभत्स तरीके से कर दी. पीड़ित परिवार के घर में मातम छाया हुआ है और परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है.

इस पूरे मामले में जब हिंदू संगठनों ने दबाव बनाया तब जाकर पुलिस ने हत्यारे जिहादी, इब्राहिम सिराज शेख, अदनान सुलानी शफीक सुलानी, शोहैब सुलानी, शफीक सुलानी, अजहर इजाज अली शेख, फयजान, अमजत पठान, अरबाज शाह, मोहम्मद पठान, मुरादी मेहरा शेख, आवेज सिराज शैख, शोहैल शाह, मोहम्मद पठान, अनिस गफ्फार शेख, वाजेद इस्माइल शेख, अमीर चांद पठान, अरसद खुर्शीद जिलानी, शेख नासेर, शेख इस्माइल, इस तरह से कुल 15 आरोपियों ने इस हिंदू बालक की हत्या की.

9 जिहादियों को अभी तक पुलिस ने हिरासत में लिया है बाकी छह आरोपी फरार है. और अब बचे हुए 6 आरोपियों को भी तत्काल गिरफ्तार किया जाए इस मांग को लेकर अंबर गांव में हिंदू संगठनों ने मोर्चा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. मृतक रामेश्वर पहले से ही अनाथ था पिता का साया नहीं था. अब रामेश्वर की मौत के बाद घर में मां और बड़ा भाई रह गए हैं. यह हिंदू परिवार बहुत गरीब परिस्थिति से जूझ रहा है. लेकिन अभी तक इस हिंदू परिवार की आर्थिक मदद के लिए कोई भी नेता मंत्री नहीं पहुंचे हैं. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार