सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 112 नए मामले आये सामने

कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से एक महिला की मौत हो गयी। वह नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती थीं। वहीं, 24 घंटे के भीतर बृहस्पतिवार तक यहां कोविड-19 के 112 नए मामले सामने आए हैं।

Anchal Yadav
  • Aug 27 2020 6:24PM
गौतम बुद्ध नगर में आज को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से एक महिला की मौत हो गयी। वह नोएडा के जेपी अस्पताल में भर्ती थीं। वहीं, 24 घंटे के भीतर बृहस्पतिवार तक यहां कोविड-19 के 112 नए मामले सामने आए हैं। कोविड-19 से जनपद में मरने वालों की संख्या अब 45 हो गई है। हालांकि 24 घंटे के भीतर 77 लोगों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी मिली। जिला निगरानी अधिकारी डॉक्टर नीरज त्यागी ने बताया कि बृहस्पतिवार को एक महिला की कोविड-19 की वजह से मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि वह नोएडा के जेपी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती थीं और दादरी क्षेत्र की रहने वाली थीं। जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की संख्या 45 हो गई है। आज सुबह तक कोविड-19 के 112 नए मामले सामने आए हैं जिन्हें मिलाकर जनपद में अब तक 7,487 लोग कोविड-19 से पीड़ित पाए जा चुके हैं। जिनमें 6,83 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 959 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक 1,37,944 लोगों की कोविड-19 की जांच हुई है। जनपद में ठीक होने वालों की औसत दर 86.7 प्रतिशत है जबकि उपचाराधीन मरीजों की दर 12.7 प्रतिशत है। कोरोना वायरस के कारण जान गंवाने वाले लोगों की औसत दर 0.6 फीसदी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार