सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

विशाखापट्टनम गैस लीक केस में LG पॉलिमर्स के CEO समेत 12 गिरफ्तार

सोमवाार को गैस रिसाव की घटना की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा नियुक्त उच्चाधिकार कमेटी ने मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी. जिसके बाद कार्रवाई की गई है.

Abhishek Lohia
  • Jul 7 2020 11:20PM
एलजी पॉलिमर्स से गैस रिसाव के मामले में विशाखापत्तनम पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एलजी पॉलीमर के सीईओ और दो निदेशकों के अलावा आठ अन्य अधिकारी शामिल हैं. साथ ही आंध्र प्रदेश सरकार ने इस मामले में तीन सरकारी अधिकारियों को सस्पेंड किया है. इनमें दो प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के इंजीनियर हैं और एक फैक्ट्री डिपार्टमेंट के अधिकारी.

सोमवाार को गैस रिसाव की घटना की जांच के लिए राज्य सरकार द्वारा नियुक्त उच्चाधिकार कमेटी ने मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी को अपनी रिपोर्ट सौंपी थी. जिसके बाद कार्रवाई की गई है. इसी साल सात मई को एलजी पॉलिमर्स के स्टोरेज टैंकों में से एक में जहरीली स्टाइरीन गैस का रिसाव हुआ था. इसकी वजह से 12 लोगों की मौत हो गई थी और 400 से अधिक लोग बीमार हो गए थे.

गोपालपतनम के पास आर.आर. वेंकटपुरम में एलजी पॉलिमर इंडिया प्लांट से स्टाइरीन गैस के रिसाव के बाद लोगों में भगदड़ मच गई थी. प्लांट के पास के कम से कम पांच गांवों के लोग सबसे ज्यादा प्रभावित थे. कई लोग बेहोश होकर सड़कों पर गिर गए या उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार