सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

US Election LIVE: फ्लोरिडा-टेक्सास में जीते ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब कई राज्यों में आगे चल रहे हैं. नेवादा, ऐरिजोना, जॉर्जिया, नॉर्थ कैरिलोना में रिपब्लिकन पार्टी आगे चल रही है.

Abhishek Lohia
  • Nov 4 2020 12:05PM

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब कई राज्यों में आगे चल रहे हैं. नेवादा, ऐरिजोना, जॉर्जिया, नॉर्थ कैरिलोना में रिपब्लिकन पार्टी आगे चल रही है. 

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है. इस बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर बड़ा आरोप लगाया है. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा है कि हम लोग बड़ी जीत की ओर बढ़ रहे हैं, लेकिन विरोधी नतीजों को चुराने की कोशिश कर रहे हैं. 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को बड़ी कामयाबी मिली है. टेक्सास में ट्रंप जीत गए हैं, इसी के साथ उनके खाते में 38 इलेक्टोरल वोट आ गए हैं. 

ताजा इलेक्टोरल वोट
जो बिडेन – 223
वोट प्रतिशत – 49.8%
डोनाल्ड ट्रंप – 212
वोट प्रतिशत - 48.6%

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने फ्लोरिडा में जीत दर्ज कर ली है. फ्लोरिडा में कुल 29 इलेक्टोरल वोट थे, इसी के साथ अब डोनाल्ड ट्रंप इलेक्टोरल वोट की रेस में आगे बढ़ रहे हैं. 

वोटों की गिनती के बीच डेमोक्रेट्स की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार जो बाइडेन ने देश को संबोधित किया. जो बाइडेन ने कहा कि हम चुनाव जीतने जा रहे हैं, हमें पता था कि नतीजों में वक्त लगेगा. हमें इंतजार करना होगा, जबतक हर एक बैलेट की गिनती नहीं हो जाती है हम इंतजार करेंगे. हमने ऐरिजोना, मैनिसोटा में जीत दर्ज की है, जॉर्जिया में कड़ी टक्कर है और अंत में हम पेंसेलवेनिया भी जीत जाएंगे. जो बाइडेन ने कहा कि अंत में अमेरिकी लोगों की जीत होगी, जिन लोगों ने बाहर निकलकर वोट दिया उनका शुक्रिया. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार