सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आईलैंड पर जाकर पार्टी करते थे सुशांत और उनके दोस्त: बोटमैन जगदीश गोपीनाथ दास

बोटमैन जगदीश गोपीनाथ दास जो कि पावना डैम में 2011 से मोटरबोट चला रहा है, उसने दावा किया है कि सुशांत और उसके दोस्त लगातार आयलैंड पर जाते थे.

Abhishek Lohia
  • Sep 15 2020 9:20AM
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. नारकोटिक्स ब्यूरो की ओर से इस मामले का ड्रग्स एंगल खंगाला जा रहा है. बीते दिन NCB को सुशांत के फार्म हाउस से काफी सामान मिला था, जिसके बाद अब जांच और तेज कर दी गई है. इस बीच जो बोटमैन सुशांत, रिया और उनके दोस्तों को फार्म हाउस और आयलैंड तक ले जाता था, उसने NCB को अपना बयान दिया है, जिसमें कई बातों का खुलासा किया है. 

बोटमैन जगदीश गोपीनाथ दास जो कि पावना डैम में 2011 से मोटरबोट चला रहा है, उसने दावा किया है कि सुशांत और उसके दोस्त लगातार आयलैंड पर जाते थे. एनसीबी को दिए अपने बयान में जगदीश ने कहा है कि वह खुद की मर्जी से ये बयान दे रहा है. 

एनसीबी को दिए बयान के मुताबिक, साल 2018 में अब्बास और रमजान अली ने मुझे फोन पर बताया कि मुझे पावना डैम घूमने की जरूरत है, इसलिए जरीन खान के बंगले पर बुलाया है. उसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और अब्बास अली मेरे बोट पर आए और डैम के बीच में गए और तैराकी किया.

बयान में जगदीश ने कहा कि जब उनके वापस किनारे पर लाया तो 16 हजार रुपये मिले थे, उसके बाद भी वो लोग कई बार पवाना के पास आते थे. और आपती गवंडे टापू पर कुछ वक्त बिताते थे. जगदीश ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ यहां पर सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर आती थीं, हालांकि तीनों एक साथ कभी नहीं आए.

बोटमैन ने बताया कि सुशांत यहां पर काफी वक्त तक बैठते थे, वो लोग टापू पर जाकर पार्टी किया करते थे. दावा किया गया है कि सुशांत के साथ सारा अली खान, सिद्धार्थ पिठाने, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, शोविक, जैद, रिया और श्रद्धा कपूर आते थे. यहां पर काफी पार्टी हुआ करती थी, जिसमें दारू-गांजे का इस्तेमाल होता था. हालांकि, बोटमैन ने किसी की भी निजी जिंदगी के बारे में जानकारी होने का दावा नहीं किया. 

आपको बता दें कि सोमवार को ही एनसीबी ने सुशांत के फार्म हाउस पर रेड मारी थी, जहां पर नशा करने वाला काफी सामान मिला था. इसके बाद ही आईलैंड के बारे में जानकारी मिली थी.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

जय श्रीराम

  • Guest
  • Sep 16 2020 11:22:14:933AM

जय हो सुदर्शन के सभी वीर योद्धाओं का । आपका कार्य महान हैं।

  • Guest
  • Sep 15 2020 2:12:15:087PM

संबंधि‍त ख़बरें