सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पुर्तगाल करेगा चैंपियंस लीग फाइनल की मेजबानी

आयोजन स्थल में बदलाव के बाद यूएफा ने इस बात की पुष्टि की है कि द्रागाओ स्टेडियम में कम से कम 12000 दर्शकों को शामिल होने की इजाजत दी जाएगी।

Sudarshan News
  • May 15 2021 1:35AM
पुर्तगाल के शहर पोर्तो का द्रागाओ स्टेडियम 29 मई को होने वाले चैंपियंस लीग फाइनल मुकाबले की मेजबानी करेगा। मैनचेस्टर सिटी और चेल्सी के बीच यह मुकाबला खेला जाएगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, यूएफा ने कहा, "इंग्लैंड द्वारा तुर्की को रेड लिस्ट में रखे जाने के कारण इस्तांबुल की जगह पोर्तो को फाइनल मुकाबले के लिए चुना गया है।"

आयोजन स्थल में बदलाव के बाद यूएफा ने इस बात की पुष्टि की है कि द्रागाओ स्टेडियम में कम से कम 12000 दर्शकों को शामिल होने की इजाजत दी जाएगी।

यूएफा के अध्यक्ष एलेक्सांदेर केफेरिन ने कहा, "एक बार फिर हमने पुर्तगाल के अपने साझेदार से हमारी मदद करने का आग्रह किया था। मैं पुर्तगाल फुटबॉल महासंघ और पुर्तगाल के सरकार का आभारी हूं जिन्होंने इतने कम समय में इस मैच को आयोजित कराने पर सहमति दी।"

पुर्तगाल सरकार ने घोषणा की है कि चैंपियंस लीग के फाइनल मुकाबले के लिए पोर्तो आने वाले विदेशी प्रशंसक 24 घंटे से कम समय तक ही यहां रह सकेंगे और इनका कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

पुर्तगाल के मंत्री मारियाना विएरा डा सिल्वा ने कहा, "चैंपियंस लीग का फाइनल देखने के लिए आने वाले लोगों को उसी दिन आकर वापस जाना होगा और इनका टेस्ट भी किया जाएगा।"

एक साल के अंदर पुर्तगाल में लगातार दूसरा फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार