सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने किया सुसाइड

16 साल की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है. सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं. इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं. हालांकि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है.

Abhishek Lohia
  • Jun 25 2020 6:01PM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों पहले फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. इस खबर से उनके फैन्स को गहरा सदमा पहुंचा. अभी इस बात को ज्यादा दिन बीते ही नहीं कि सुसाइड का एक और नया मामला सामने आ गया. 16 साल की सोशल मीडिया स्टार सिया कक्कड़ ने सुसाइड कर लिया है. सिया सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी थीं. इस खबर से उनके प्रशंसक काफी हैरान हैं. हालांकि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है.

जानकारी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी. सिया के सुसाइड की खबर सुनकर अर्जुन भी हैरान हैं. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया. बता दें कि सिया टिकटॉक पर भी खूब पॉपुलर थीं.

सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. दरअसल सिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया उसे उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. जो उनका आखरी पोस्ट भी है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर सिया के बहुत फॉलोअर्स हैं.

सिया के सुसाइड कर लेने के बाद से उनके प्रशंसकों के बीच हड़कंप मचा है. हर शख्स के मन में बस एक ही सवाल चल रहा है कि सिया ने आखिर सुसाइड क्यों की. सभी इंस्टाग्राम पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं और इस 16 वर्षीय राइजिंग स्टार के चले जाने से मायूस भी हैं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार