सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

मां नर्मदा के पावन घाट व राइट टाउन स्थित स्मार्ट सिटी रोड इन दिनों बन चले है अश्लीलता का अड्डा,

युवक युवतियां इन जगहों पहुंच कर रहे अश्लील फोटोशूट, लव जिहाद को दिया जा रहा बढ़ावा ,प्रशाशन नहीं ले रहा सुध।

जीतेन्द्र चिमनानी
  • Dec 19 2020 5:39PM
जबलपुर मां नर्मदा के पावन घाट व राइट टाउन स्थित स्मार्ट सिटी रोड इन दिनों अश्लीलता का अड्डा बन चुके हैं यहां आए दिन युवक युवतियां द्वारा पहुंचकर अश्लील फोटो शूट करते देखा जा सकता है। ऐसा ही एक मामला शुक्रवार की शाम स्मार्ट सिटी रोड पर देखने को मिला जहां 3 मुस्लिम धर्म के युवकों के साथ एक नाबालिक लड़कि अश्लील पोज़ देते हुए फोटोशूट कर रहे थे। जिसकी सूचना स्थाई जन द्वारा बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को दी गई ।
लव जिहाद पर बिफरे बजरंगी
 सूचना मिलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंच कर उन्हे पकड़ा और पूछताछ के बाद लड़की ने स्वयं को दीनदयाल आईटीआई का निवासी और चंचला बाई स्कूल की विद्यार्थी बताया जो कि अपने घर में ग्वारीघाट में दोस्त के जन्मदिन कहकर निकली और घाट पर मुस्लिम लड़कों को बुला कर वहां से गायब हो स्मार्ट सिटी रोड पर तीनों के साथ अश्लीलता करती पाई गई ।
जिनको पकड़ कर मदन महल पुलिस के हवाले किया गया । बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एएसआई बघेल जी के माध्यम से लड़की की मां एवं बहन को सूचित किया और थाने में लड़की को उसके घरवालों के सुप्रुद कर दिया और लड़कों के ऊपर विधिवत कड़ी कार्यवाही के लिए लिखित शिकायत देकर एफआईआर दर्ज करवाई गई ।
इस दौरान विश्व हिन्दू परिषद महाकौशल प्रांत के सह मठ मंदिर प्रमुख पं यतींद्र उपाध्याय जी, श्रीमती अर्पिता उपाध्याय जी, अभय विश्वकर्मा जी, शिवाल सिहारे जी, अर्पित सिंह ठाकुर सहित क्षेत्र के अमर पटेल, रवि पटेल आदि लोग थाने उपस्थित रहे 
 
शहर में लगातार बढ़ रही अश्लीलता
बजरंग दल के अर्पित सिंह ठाकुर ने कहा कि "जबलपुर में लगातार अश्लीलता बढ़ती जा रही है विशेष कर नर्मदा जी के पावन ग्वारीघाट ,राईट टॉउन की स्मार्ट सिटी, एम. पी. ई.ब स्थित जलपरी, डूमना रोड स्थित नेचर पार्क व विजय नगर स्थित ज़ीरो पॉइंट जैसीजगहों पर अनेकों अनेक जोड़े देखे पकड़े और पुलिस के हवाले किए जाते है, कई बार विवाद ज्यादा बढ़ने पर जोड़ों और कार्यकर्ताओं में मारपीट कि नौबत भी आ जाती है ऐसे में एसपी महोदय से निवेदन है कि संस्कारधानी को देखते हुए और लव जिहाद विषय को गंभीरता से लेते हुए पुलिस की इन स्थानों पर गश्त को बढ़ाकर अश्लीलता फैला रहे जोड़ों पर उचित कार्यवाही करने के निर्देश संबंधित थाने को देवें जिससे समाज में फैल रही अश्लीलता पर रोक लग सके ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार