सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दमोह जिले में प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर योजना का पहला प्रोजेक्ट पूर्ण

दमोह जिले के ग्राम नरसिंहगढ़ के रहने वाले पाठक परिवार द्वारा राजा साहब ग्रुप बना कर प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर योजना का पहला प्रोजेक्ट पूर्ण किया है

राज पाठक
  • Jul 4 2021 10:05PM
74 वे स्वतंत्रता दिवस पर माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लाल किले से देश वासियों से आत्मनिर्भर भारत बनाने की अपील की थी।
जिससे प्रेरित होकर दमोह जिले के ग्राम नरसिंहगढ़ के रहने वाले पाठक परिवार द्वारा राजा साहब ग्रुप बना कर एक प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया। जिसकी प्रोजेक्ट रिपोर्ट और नक्शा एक इंजीनियर के माध्यम से बनवाया गया। अभी वेयरहाउस का काम पूर्ण हो गया है। जिसका उद्घाटन माननीय कैबिनेट मंत्री श्री राहुल सिंह जी, अध्यक्ष, म.प्र. वेयरहाउसिंग एवं लॉजिस्टिक कार्पोरेशन, म.प्र. शासन भोपाल द्वारा दिनांक 05/07/2021, दोपहर 12.00 बजे को किया जाना है। बृजेश कुमार पाठक (राजा साहब) प्रबंध निदेशक राजा साहब ग्रुप ने अपने एक बयान में बताया गया की इसके साथ ही और भी प्रोजेक्ट उसमे लगाए जाने है। जिसे स्थानीय लोगों को रोजगार प्राप्त हो सकेगा। यह प्रोजेक्ट दमोह जिले का प्रथम प्रधानमंत्री आत्मनिर्भर योजना का स्थान प्राप्त है।

- राज पाठक
रिपोर्टर
सुदर्शन न्यूज़ - दमोह

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार