सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

President In Kanpur : आज कानपुर जाएंगे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, इस कार्यक्रम में होंगे शामिल

राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी विशाख जी ने रविवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया। राष्ट्रपति यहां पर चौधरी हरमोहन सिंह यादव की जन्मशती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सुबह 11:30 बजे पहुंच जाएंगे। दूसरे दिन एचबीटीयू के शताब्दी समारोह में हिस्सा लेंगे।

Kartikey Hastinapuri
  • Nov 24 2021 7:55AM

उत्तर प्रदेश चुनावों के मद्देनजर कल सूबे से सीएम योगी आदित्यनाथ और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कानपुर पहुंचे थे।  वहां पहुंच के उन्होंने बीजेपी की चुनावी तैयारियों का जायज़ा लिया और बीजेपी को एक बार फिरसे सूबे की गद्दी दिलाने की रणनीति बनाई। 

वही, आज देश के राष्ट्रपति भी विशेष विमान से कानपुर पहुंच रहे है, राष्ट्रपति कोविंद 24 और 25 नवंबर को दो दिन के प्रवास पर कानपुर आ रहे हैं। 24 नवंबर को वह मेहरबान सिंह का पुरवा स्थित चौधरी हरमोहन सिंह पैरा मेडिकल साइंस एंड नर्सिंग इंस्टीट्यूट में चौधरी हरमोहन सिंह यादव के जन्मशती समारोह में शामिल होंगे।

सीएम योगी और आनंदीबेन पटेल भी होंगी शामिल 

उनके साथ राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी होंगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राष्ट्रपति के साथ मेहरबान सिंह का पुरवा में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत कर सकते हैं। राष्ट्रपति के कार्यक्रम को लेकर जिलाधिकारी विशाख जी ने रविवार को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया।

राष्ट्रपति यहां पर चौधरी हरमोहन सिंह यादव की जन्मशती के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में सुबह 11:30 बजे पहुंच जाएंगे। दूसरे दिन एचबीटीयू के शताब्दी समारोह में हिस्सा लेंगे।

ये है पूरा कार्यक्रम 

शाम पांच बजे सर्किट हाउस में करीबियों से मुलाकात करेंगे। 25 नवंबर को हरकोर्ट बटलर प्राविधिक विश्वविद्यालय (एचबीटीयू) के शताब्दी वर्ष समारोह में शिरकत करेंगे। कार्यक्रम के बाद दिल्ली लौट जाएंगे।

राष्ट्रपति कोविंद बुधवार सुबह 11:05 बजे विशेष विमान से कानपुर एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से 11:35 बजे मेहरबान सिंह का पुरवा पहुंचेंगे। दोपहर 1:40 बजे सर्किट हाउस पहुंचकर विश्राम करेंगे। इसके बाद शाम पांच बजे से उनका विशिष्ट जनों से मुलाकात का कार्यक्रम है। अगले दिन गुरुवार को सुबह 11:00 बजे एचबीटीयू के 100 वर्ष पूरे होने पर आयोजित समारोह में शामिल होंगे। इसी दिन दोपहर एक बजे वह कानपुर से रवाना हो जाएंगे।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार