सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे 'मन की बात', चीन विवाद पर चर्चा संभव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित करेंगे. 'मन की बात' का 66वां एपिसोड होगा.

Abhishek Lohia
  • Jun 28 2020 7:12AM

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिए देश को संबोधित करेंगे. 'मन की बात' का 66वां एपिसोड होगा. कहा जा रहा है कि पीएम चीन की टेंशन को लेकर बात कर सकते हैं. कार्यक्रम आज सुबह 11 बजे होगा.

गौरतलब है कि पिछले दो मन की बात कार्यक्रम में पीएम मोदी देशवासियों से कोरोना संक्रमण पर संवाद कर चुके हैं. 31 मई को हुए मन की बात कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने और एहतियात बरतने को कहा था. पीएम ने सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनने और नियमित हाथ धोने की अपील की थी.

प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने लोगों से बात करने के लिए रेडियो पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम की शुरुआत की थी. पीएम मोदी हर महीने के आखिरी रविवार को मन की बात करते हैं. बता दें कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के जरिए देश का माहौल बीजेपीमय किया था. इसी का नतीजा था कि बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी.

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

Har har modi

  • Guest
  • Jun 28 2020 3:08:44:103PM

Our respectable,Honble,Popular ,strong,and durdarshiPM.Shri Narendra Damodar Das Modi Ji koShat Shat Naman karte hueBHARTIYAARMY koShat Shat SaluteKarta hu.Sampurn Bharat Modi Ji mePurafaith karta.ModiJihai toh Mumkin hai,kathinkarya bhi Saral hai.we want thatModi Ji 2029 Tak PM Bane Rahe Jisse Bharat ke Sabhi Problems Solve Ho Jaye,Mera BharatMahan tohai hi Ek No per AaJaye.Bande Matram.Hindu Vadic Sanatan Dharma Ki Jai ho ,Bharat Mata Ki Jai ho.Jai Jai Shri Ram.

  • Guest
  • Jun 28 2020 11:20:12:753AM

संबंधि‍त ख़बरें