सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एप का नाम अजर और डाऊनलोड करने वाले धर्मनिरपेक्ष... निशाना महिलाओं पर

अजर ऐप पर पाकिस्तानी बना रहें हैं भारतीय महिलाओं को शिकार, शादीशुदा महिला को जाल मे फंसा पाकिस्तान बुलाया

Shiv Kumar
  • Apr 8 2021 1:27PM
पाकिस्तान में रहने जिहादी, हिंदुस्तान में जिहाद फैलाने के लिए नये नये तरीके अपनाते हैं। इसमें उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेना शुरु कर दिया है। जिहादी अजहर ऐप के माध्यम से भारतीय महिलाओं को अपने प्रेम जाल में फंसा लेते हैं और फिर उन्हें पाकिस्तान में आने के लिए उकसाते हैं। जिसके लिए वो करतारपुर कोरिडोर की मदद लेते हैं। ऐसा ही एक मामले ओडिसा से सामने आया है। 
दरअसल ओडिसा कि रहने वाली 25 बर्षीय शादीशुदा महिला को पाकिस्तान के इस्लामाबाद का रहने वाले एक जिहादी ने अपने जाल मे फंसाया और शादीशुदा महिला को अपने जेवरात लेकर पाकिस्तान आने को कहा। जिहादी ने भारतीय महिला को इस कदर अपने प्रेम जाल मे फंसाया कि वह अपने घर से भागकर पंजाब के करतारपुर कारिडोर तक पहुंच गई। 

बता दें कि भारत पाक सीम पर तैनात बीएसफ को महिला पर संदेह हुआ तो उन्होंने महिला से पूछताछ की। जिसमें कुछ सदेंह होने पर उसे पकड़ लिया और फिर बीएसफ ने इसकी सूचना डेरा बाबा नामक पुलिस को दी। पुलिस महिला को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है।

आपको बता दे कि महिला के पास से पुलिस ने 25 ग्राम सोना ब 60 ग्राम चांदी बरामद की है। शादी शुदा महिला की एक पांच साल की बेटी भी है। पुलिन ने जानकारी लेने के बाद महिला के पति को बुलाकर उसके हवाले कर दिया है। पुलिस ने मामले कि छानबीन करते हुए मालूम पडा कि पांच अप्रैल को  महिला के पति ने लापता होने कि रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


महिला के अनुसार उसने अजहर नाम का ऐप डाउनलोड किया था जिसके बाद महिला को इस्लामाबाद के युवक ने उसे अपने प्रेम जाल मे फंसा लिया, और जेवरात लेकर करतारपुर कारिडोर से होकर पाकिस्तान आने को कहा। जिहादी के  प्यार मे पागल शादीशुदा महिला दिल्ली से अमृतसर और अमृतसर से पाकिस्तान जा रही थी। जिसे बीएसफ के जवानो ने रोक लिया, करतारपुर कारिडोर इस समय कोविड -19 को लेकर बंद है और पाकिस्तान जाने के लिए बीजा जरुरी है।

बता दें कि महिला का विवाह साल 2015 मे हुआ था  लेकिन वह जिहादी के चुंगल मे फंस गई थी और हंसता खेलता परिवार को छोडकर पाकिस्तान जा रही थी। जो कि यह दिखाता है कि पाकिस्तानी जिहादियों ने सोशल मीडिया पर अपना जाल हिंदुस्तान की महिलाओं को फसाने ने लिये फैला रखा है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार