सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कोरोना को मध्यनजर रखते हुए जिलाधिकारी ने सामाजिक जागरुकता का दिया संदेश.

अधिकारियों संग लोगों को कोरोना से बचाव और मास्क प्रयोग पर दिया संदेश.

विशेषता अग्रवाल
  • Nov 24 2020 6:16PM

कोरोना महामारी ने बड़े से बड़े देशों को अपनी चपेट में ले लिया. कोरोना के चलते लाखों की संख्या में लोगों की मौत हो गई साथ ही ज्यादातर देशों की अर्थव्यवस्था पर भी बुरा असर पड़ा. भारत में कोरोना को लेकर जिस तरह सर्तकता बढ़ाई है उससे देश की आर्थिक व्यवस्था और लोगों को स्वास्थय दोनों पर सही प्रकार से प्लॉनिंग की गई है. लॉकडाउन के चलते जनता सुरक्षित रहे, स्वास्थय सही रहे उसके लिए सरकार ने पूरे भारत में लॉकडाउन के निर्देश दिए गए.

दूसरे देशों के मुकाबले भारत में कोरोना पर जिस प्रकार नियंत्रण रखा गया उससे भारत को काफी सराहना मिली. हर राज्य के मुख्यमंत्रियों ने अपने राज्य के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखते हुए अनलॉक किया, जिससे लोगों के सामान्य जीवन पर भी ज्यादा गहरा प्रभाव ना पड़े. बात करे उत्तर प्रदेश की तो योगी सरकार जितने सख्त और कड़े एक्शन के लिए जानी जाती है उसमें सभी कार्य गुणवत्तापूर्वक हो जाते है. 

योगी राज में जिलाधिकारियों को सारा श्रेय जाता है, क्योंकि हर कार्य को पूरी निष्ठा के साथ करते है. अभी हम बात कर रहे है जनपद सोनभद्र की जहां जिलाधिकारी आई.ए.एस राजालिंगम ने लोगों को जागरुक करने के लिए औऱ कोरोना को मात देने के लिए अधिकारियों को आदेश दिए है साथ ही जिलाधिकारी ने विकास भवन परिसर का आकस्मिक निरीक्षण किया. इसके साथ जिलाधिकारी ने परिसर में साफ-सफाई, सामाजिक दूरी मास्क है जरुरी और मास्क प्रयोग की जागरुकता दिखाई.

सामाजिक जागरुकता से लोगों में कोरोना से बचाव का सही संदेश पहुंचे इसके लिए जिलाधिकारी ने खुद परिसर में अधिकारियों के साथ संदेश पहुंचाया. जिले में लोग स्वस्थ रहे औऱ सामान्य जीवन जी सके उसके लिए जिलाधिकारी हर अथर प्रयास कर रहे है. 

इस खबर की ज्यादा जानकारी आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके जान सकते है.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार