सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू लड़कियों को कामुक तक कह डाला उस वामपंथी अदाकारा ने जिसे स्टार कहती हैं सेक्युलर महिलाएं

लव जिहाद पर कानून बनने से पहले बौखलाया वामपंथी गैंग,करने लगा हिन्दू मुस्लिम

Sudarshan News
  • Nov 18 2020 4:51PM
एक तरफ जहां पूरा देश लवजिहाद का दंश झेल रहा है।तो वही दूसरी तरफ वामपंथीयो का एक वर्ग लवजिहाद पर बनने वाले कानून को धर्म का चश्मा पहनाने लगे हैं।लवजिहाद के खिलाफ बनने वाले कानून का विरोध करने के लिए  वामपंथी गैंग सक्रिय  हो गया है।लव जिहाद पर बनने वाले कानून पर स्वरा भास्कर ने कहा है कि यह कानून दो समुदायों में साम्प्रदायिक तनाव पैदा करेगा।

स्वरा भास्कर का कहना है की यह कानून हिन्दू महिलाओं की कामुकता को कंट्रोल करने की कोशिश करेगा।लेकिन इन घटनाओ पर लोगो की राहे जुदा रहती है। स्वरा भास्कर का मानना है कि ये अल्पसंख्यको को टारगेट करने की का जरिया बनाया जा रहा है। स्वरा ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि एक पल के लिए मान लेते हैं कि लव जिहाद वास्तव में होता है और इसको ख़त्म करने की जरूरत है। 

फिर इसमें आप धारा 366 (जबरन शादी), धारा 415 (धोखाधड़ी) धारा 340 (जबरन कैद) और धारा 383 (जबरन वसूली) का इस्तेमाल क्यों नहीं करते? अब एक नए कानून की ज़रूरत क्या है?दर्शल लवजिहाद की कई दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आयी है।जिसके बाद उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड हरियाणा, मध्यप्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की कवायद तेज कर दी है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार