सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आम बजट को फारूक अब्दुल्ला ने की तारीफ तो कार्ति चिदंबरम ने किया स्वागत... जाने अन्य दिग्गजों ने क्या कहा

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश का आम बजट पेश कर दिया है. दरअसल, इस बजट में महिलाओं,युवाओं और वरिष्ठ नागरिकों का खासा ख्याल रखने की कोशिश की गई है.

Sumant Kashyap
  • Feb 1 2023 4:30PM

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने देश का आम बजट पेश कर दिया है. दरअसल, इस बजट में महिलाओं,युवाओं और वरिष्ठ नागरिकों का खासा ख्याल रखने की कोशिश की गई है. इस बार सबसे खास बात यह रही कि टैक्स स्लैब में बड़ा बदलाव किया गया है.  

इस बजट को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने आम बजट की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि बजट में मध्यम वर्ग को मदद दी गई है, सबको कुछ न कुछ दिया गया है. फारूक अब्दुल्ला ने आगे कहा कि डेढ़ घंटे तक हमने बजट सुना अब हम इसपर बात करेंगे जब मौका आएगा. 

टैक्स में किसी भी तरह की कटौती का स्वागत है- कार्ति चिदंबरम 

वहीं, कांग्रेस नेता और सांसद कार्ति चिदंबरम ने टैक्स स्लैब में कटौती का स्वागत किया है. उन्होंने ने कहा कि टैक्स में किसी भी तरह की कटौती का स्वागत है. लोगों के हाथ में पैसा देना अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने का सबसे अच्छा तरीका है. कार्ति चिदंबरम ने आगे कहा कि बजट का एक बड़ा हिस्सा राष्ट्रपति के अभिभाषण और आर्थिक सर्वेक्षण रिपोर्ट की पुनरावृत्ति है.

इसमें केवल फैंसी घोषणाएं थीं- केसी वेणुगोपाल  

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह बजट देश की वास्तविक भावना को संबोधित नहीं कर रहा है, जो कि महंगाई और बेरोजगारी है. इसमें केवल फैंसी घोषणाएं थीं, जो पहले भी की गई थीं. वेणुगोपाल ने आगे कहा कि पीएम किसान योजना से सिर्फ बीमा कंपनियों को फायदा हुआ किसानों को नहीं.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार