सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Bihar: साधु के वेश में बिहार में घूम रहे थे UP के 7 जिहादी... ग्रामीणों ने बनाया बंधक

बिहार के नवादा में जिहादियों ने साधु के वेश में भिक्षाटन कर रहे 7 लोगों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. वे सभी जिहादी उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के रहने वाले हैं.

Sumant Kashyap
  • Jan 31 2023 10:39AM

बिहार के नवादा में जिहादियों ने साधु के वेश में भिक्षाटन कर रहे 7 लोगों को ग्रामीणों ने बंधक बना लिया. वे सभी  जिहादी उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के रहने वाले हैं. जानकारी के अनुसार अकबरपुर थाना क्षेत्र के चातर हॉल्ट के समीप कलौन्दा गांव की है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को ग्रामीणों चंगुल से मुक्त करा कर थाने ले आयी. थाने में सभी से पूछताछ की जा रही है. 

जानकारी के अनुसार, सभी जिहादी  गेरुआ और अन्य रंग के कपड़ों में छह की संख्या में साधु के वेश में चातर गांव पहुंचे थे. वे सभी घर-घर घूमकर भिक्षाटन कर रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों को शक हुआ कि भिक्षाटन कर रहे लोग मुस्लिम हैं. शक के आधार पर लोगों ने उन्हें पकड़ लिया. वहीं, ग्रामीणों ने  इसकी सूचना पुलिस को भी दे दी. 

जिहादियों से पूछताछ की जा रही है

वहीं,  मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और सभी को अपने साथ थाने ले आयी. फिलहाल सभी जिहादियों से पूछताछ की जा रही है. इधर, इस मामले में नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल ने बताया है कि अकबरपुर थाना क्षेत्र में चातर हॉल्ट पर छह की संख्या में गेरुआ और अन्य रंग के कपड़ों में लोग उतरे. सभी दूसरे समुदाय के थे. 

जिहादियों के पास से कमंडल, झोला, सारंगी  हुए बरामद  

उन्होंने आगे कहा कि ग्रामीणों ने उन्हें बंधक बना लिया. इस सूचना पर अकबरपुर थाना की पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और उन्हे अपने साथ पूछताछ के लिए थाने पर ले आई. पूछताछ में पता चला है कि ये सभी उत्तर प्रदेश के गोंडा के रहने वाले हैं. चातर हॉल्ट पर ये भीख मांगने के लिए उतरे थे. बता दें कि मौके पर इनके पास से कमंडल, झोला, सारंगी भी बरामद हुआ है.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार