सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PM मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना... कहा- कांग्रेस में मुझे गाली देने की लगी होड़

गुजरात में 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार को कलोल में जनसभा को संबोधित किया.

Sumant Kashyap
  • Dec 1 2022 1:35PM

गुजरात में 5 दिसंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरुवार को कलोल में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी  ने सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के 'रावण' वाले बयान पर पलटवार किया और कहा कि कांग्रेस में इस बात की होड़ लगी है कि कौन मुझे कितना गाली दे सकता है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जो कभी भगवान राम के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते थे, वे अब रामायण से 'रावण' ले आए हैं और, मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने कभी पश्चाताप नहीं किया, मेरे लिए इस तरह के अपशब्दों का इस्तेमाल करने के बाद माफी मांगने की बात तो भूल ही जाइए.

कांग्रेस अध्यक्ष ने रावन वाले दिया था बयान

जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने सोमवार रात कर्णावती शहर के बेहरामपुरा इलाके में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि पीएम मोदी सभी चुनावों में लोगों से उनका चेहरा देखकर वोट करने के लिए कहते हैं. खड़गे ने कहा था, 'क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं.

मैं गुजरात का बेटा हूं- मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब देश में मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं. यदि आपकी पांचों अंगुलियां घी में हैं, तो एक अंगुली कमल का बटन दबाना चाहिए की नहीं. उन्होंने कहा कि  मैं गुजरात का बेटा हूं, आपने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है वह इन कांग्रेसियों को परेशान कर रही है.

जितना कीचड़ उछालोगे उतना ही कमल खिलेगा- पीएम 

उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस के मित्र कान खोल कर सुन लें, आपकी लोकतंत्र में आस्था और अविश्वास आपका विषय है, परिवार के लिए जीना है तो आपकी मर्जी, लेकिन एक बात लिख लीजिए. पीएम ने कहा कि जितना कीचड़ उछालोगे उतना ही अधिक कमल खिलेगा . 


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार