सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

निलंबित सुपरिटेंडेंट के साथ दिखे सत्येंद्र जैन... तिहाड़ जेल से एक और वीडियो वायरल

केजरीवाल सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन के साथ तिहाड़ जेल के सस्पेंडेड सुपरिटेंडेंट दिखाई दे रहे हैं.

Sumant Kashyap
  • Nov 26 2022 11:41AM

केजरीवाल सरकार में मंत्री और आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में सत्येंद्र जैन के साथ तिहाड़ जेल के सस्पेंडेड सुपरिटेंडेंट दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि वे आप के मंत्री से बात कर रहे हैं.

इस वीडियो पर बीजेपी उन पर फिर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि मीडिया ने एक और वीडियो पेश किया. इस बार सत्येंद्र जैन के दरबार में जेल अधीक्षक हैं, जो फिलहाल निलंबित कर दिए गए हैं.

आम आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार थेरेपी है- पूनावाला 

पूनावाला ने कहा कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी से मालिश और नवाबी भोजन के बाद अब ये. यह आम आदमी पार्टी की भ्रष्टाचार थेरेपी है लेकिन केजरीवाल जी इसका बचाव करेंगे. उन्होंने कहा कि क्या वे सत्येंद्र जैन को अब हटाएंगे?

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार