सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ के पहले CM जोगी की हालत गम्भीर, डॉक्टरों ने कहा-'अजीत जोगी के लिए अगले 48-72 घंटे बेहद महत्वपूर्ण'

अजीत जोगी को आया था अटैक

योगेश मिश्रा
  • May 10 2020 12:24AM
रायपुर : डाक्टरों ने छत्तीसगढ़ के पहले CM अजीत जोगी केे तबीयत में सुधार के लिए 48 से 72 घंटे के लिए बेहद महत्वपूर्ण बताया है। अजीत जोगी की तबीयत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वो वेंटिलेटर पर रखे गये हैं।
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी फोन पर अजीत जोगी की तबीयत का हाल जाना है।
अमित जोगी ने ट्वीट कर अजीत जोगी की तबीयत को बेहद गंभीर बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है.. "पापा(@ajitjogi_cg)की तबियत बहुत गम्भीर है। ढाई करोड़ छत्तीसगढ़वासियों की प्रार्थनाओं और ईश्वर की इच्छा पर ही अब सब कुछ निर्भर है।वे एक योद्धा हैं।हम को पूर्ण विश्वास है कि वो जल्द ही,एक बार फिर इस परिस्थिति को हराकर स्वस्थ और अजेय होंगे।दवाओं के साथ उन्हें आपकी दुआओं की जरूरत है।"

श्री नारायणा हास्पीटल के डायरेक्टर सुनील खेमका ने बताया कि कुछ देर बार उनके दिमाग का सीटी स्कैन में ही पता चल पायेगा कि आखिर ये सूजन किस वजह से है।
आपको बता दें कि अजीत जोगी की तबीयत आज शनिवार की सुबह उस वक्त बिगड़ गयी थी, जब वो मार्निंग वाक के वक्त बंगले के बागान में लगे गंगा इमली पेड़ से तोड़कर खाने लगे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान गंगा इमली का बीज उनकी सांस नली में फंस गया, जिसकी वजह से पहले उन्हें रेस्पीरेट्री अटैक आया और फिर हार्ट अटैक आ गया। अस्पताल में डाक्टरों ने उनकी सांस नली में फंसे बीज को निकाल दिया है। आपको बता दें कि नारायण अस्पताल के आधा दर्जन डाक्टर लगातार अजीत जोगी के स्वास्थ्य की निगरानी कर रहे हैं।
 
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार