सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

देवसेना संगठन व अन्य हिंदू संगठनों ने आज काशीपुर में महाराष्ट्र सरकार का फूंका पुतला

बीते दिनों अभिनेत्री कंगना राणावत का आफिस गिराये जाने व पूर्व सैनिक की पिटाई से गुस्साए लोगो ने काशीपुर में विरोध स्वरूप ज्ञापन सौंप ओर पुतला दहन किया

Krishna Kumar
  • Sep 14 2020 2:48PM

महाराष्ट्र सरकार द्वारा बीते दिनों अभिनेत्री कंगना राणावत का आफिस गिराये जाने व पूर्व सैनिक की पिटाई से गुस्साए देवसेना संगठन व अन्य हिंदू संगठनों ने आज काशीपुर में विरोध स्वरूप ज्ञापन सौंप ओर पुतला दहन किया। देवसेना समेत अन्य हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त किये जाने की मांग करते हुए देवसेना संगठन के जिलाध्यक्ष शंभू लखेडा के नेतृत्व में पहले उपजिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। इसके बाद सभी एकत्र होकर महाराणा प्रताप चौक पर पहुंचे जहां महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि कंगना राणावत ने सुशांत मर्डर केस को खोलने को लेकर आवाज़ बुलंद की इसलिए उनकी आवाज को दबाने के लिए महाराष्ट्र सरकार के द्वारा यह कार्रवाई की गई जिसका हम सभी विरोध करते हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार