सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिन्दू महिला की मांग में थूकने वाले Jawed Habib के खिलाफ Fir... सुदर्शन की एक और खबर का सार्थक असर

महिला पूजा गुप्ता ने बताया कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप मे डेमोस्ट्रेशन दिया था, उसी समय बालों को रूखा बताते हुए थूक दिया, हबीब ने सरेआम बालों पर थूककर मेरी बेइज्जती की है।

Prem Kashyap Mishra
  • Jan 7 2022 12:46PM

अपने थूक में जान बताने वाले जावेद हबीब पर अब कानूनी शिकंजा कसता जा रहा है। अपने आप को मशहूर हेयर स्टाइलिश की तरह पेश करने वाले जावेद हबीब का एक जिहादी करतूत वाला विडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुआ था। विडियो में वह एक हिन्दू महिला को सेमिनार के बीच से बुलाता है तथा उसकी मांग में थूक के कहता है इस थूक में बहुत जान है तथा हेयर कटिंग करता है।

सुदर्शन ने इस मुद्दे को प्रमुखता से उठाया था जिसके बाद हिन्दुओं ने इसका विरोध शुरू किया और जावद हबीब को बैन करने की मांग कर रहे थे। थूक लगाकर बाल काटने पर जावेद हबीब के खिलाफ आज मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में जावेद हबीब के खिलाफ पीड़ित महिला पूजा गुप्ता ने धारा 355, 504 IPC, 3 महामारी अधिनियम और 56 आपदा प्रबंधन के तहत केस दर्ज कराया है। 

महिला पूजा गुप्ता ने बताया कि तीन दिन पहले जावेद हबीब ने हाईवे स्थित होटल किंग विला में एक वर्कशॉप मे डेमोस्ट्रेशन दिया था, उसी समय बालों को रूखा बताते हुए थूक दिया, हबीब ने सरेआम बालों पर थूककर मेरी बेइज्जती की है।

 So this is what #JavedHabib spit fiasco is all about: Habib seems to be an arrogant man who, when asked some questions by Puja Gupta during his seminar, told her he runs 900 salons whereas she runs just 1. Then, to humiliate her further, he called her on stage & spit in her hair pic.twitter.com/V4l2fA6Vbu

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब की वीडियो में दिखाई देने वाली महिला पूजा गुप्ता बड़ौत नगर की रहने वाली है। उसका मीरापुर रजबहे की पटरी पर वंशिका के नाम से ब्यूटी पार्लर है। उसने कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि तीन जनवरी को मुजफ्फरनगर के एक सेमिनार में भाग लेने के लिए उनके पास निमंत्रण आया था। सेमिनार में जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब मुख्य अतिथि थे।

जावेद ने हेयर कटिंग सिखाने के नाम पर उन्हें मंच पर बुलाया और सिर को दबा दिया। कटिंग के दौरान दो बार उनके बालों में थूका है। कहा कि यदि पार्लर में पानी की कमी है तो आप बालों में थूक कर भी हेयर कटिंग कर सकते हैं। देखो, मेरे थूक में कितना दम है। इसकी वीडियो उनके पति ने बना ली। जिसके बाद महिला आयोग ने भी इसका विरोध शुरू किया तथा आज FIR आज दर्ज हुआ अब आगे की करवाई के लिए प्रशासन तफ्तीश में जूट गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार