सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

बांग्लादेश के बाद अब बंगाल में हिन्दुओ पर वार..दुर्गा विसर्जन करके आ रहे माँ के भक्तो पर देशी बम से हमला

नवरात्रि के अंतिम दिन माँ दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जित करके आ रहे हिन्दू समुदाय के लोगो पर मुस्लिम बाहुल्य इलाके में बम फेक कर हमला किया गया, जिसके कारण कई लोग घायल हो गए।

Kartikey
  • Oct 17 2021 10:19AM

हिन्दुस्थान में हिन्दुओ के खिलाफ अत्याचार का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है। चाहे जम्मू कश्मीर में आतंकियों के द्वारा 'टारगेट किलिंग' की बात हो, छत्तीसगढ़ में हिन्दुओ को गाडी से कुचलने की बात हो या फिर बंगाल में बम्ब से प्रहार करने की बात हो। लगातार दिन-ब-दिन ये सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। 

हिन्दुओ के ऊपर प्रहार का एक किस्सा बीते दिनों पश्चिम बंगाल से आया।  दरअसल, माँ दुर्गा की प्रतिमा को विसर्जित करके लोग अपने घर को जा रहे थे लेकिन जब वो मुस्लिम बाहुल्य इलाके से गुज़रे तभी उनपर किसी ने देसी बम से हमला कर दिया, जिसके कारण वहां अफरा- माहौल हो गया और कई लोग चोटिल भी हो गए।  

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया और घायलों को अस्पताल भेजा। एसीपी ध्रुबज्योति मुखर्जी का कहना है कि इस हमले में कुछ लोगों को चोटें आई हैं, जिनका इलाज करवाया जा रहा है। उन्होंने कहाकि हमलावरों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। सभी फरार हैं। उन्हें चिह्नित करने के लिए पुलिस टीमें बनाई गई हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी। 

शराब को लेकर हुआ झगड़ा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों गुटों में झगड़ा शराब भुगतान को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि एक गुट दुर्गा विसर्जन के बाद लौट रहा था, इसी बीच दूसरा गुट आया और शराब खरीदने के लिए पैसे मांगने लगा। इसी बात को लेकर दोनों गुटों में झगड़ा हो गया और मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि दूसरे गुट ने बम से हमला कर दिया और वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि, पुलिस किसी भी तरह की बमबाजी से इंकार कर रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार