सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

धर्मान्तरण जिहाद: अल्लाह का काम है धर्मांतरण, 1000 से ज्यादा हिंदुओं को बनाया मुसलमान ... वीडियो में कबूला मोहम्मद उमर गौतम ने

उमर गौतम की तरफ से यह भी दावा किया गया है कि इस्लामिक दावा सेंटर में हर महीने करीब 15 से ज्यादा लोगों के धर्मांतरण से संबंधित कागजात तैयार किए जाते हैं. उसके मुताबिक इस्लामिक दावा सेंटर में पोलैंड, इंग्लैंण्ड और सिंगापुर अमेरिका तक के लोंगों का धर्मांतरण हुआ है.

Abhay Pratap
  • Jun 23 2021 10:43AM

उत्तर प्रदेश ATS ने धर्मांतरण जिहाद मामले में जिन दो इस्लामिक मौलानाओं को गिरफ्तार किया है, उनके बारे में नित नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ये मौलाना 1 हजार से ज्यादा हिंदुओं को मुसलमान बना चुके हैं, जिसमें ज्यादातर महिलाएं तथा मूक बधिर बच्चे हैं. उमर गौतम और जहांगीर न सिर्फ लालच देकर बल्कि डरा धमका कर भी धर्मांतरण करा रहे थे.

अब उमर गौतम का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कबूल रहा है कि उसकी संस्था की तरफ से 1000 लोगों को धर्मांतरण के दस्तावेज जारी किए हैं. उमर गौतम की तरफ से यह भी दावा किया गया है कि इस्लामिक दावा सेंटर में हर महीने करीब 15 से ज्यादा लोगों के धर्मांतरण से संबंधित कागजात तैयार किए जाते हैं. उसके मुताबिक इस्लामिक दावा सेंटर में पोलैंड, इंग्लैंण्ड और सिंगापुर अमेरिका तक के लोंगों का धर्मांतरण हुआ है.

दूसरे धर्मों से इस्लाम में धर्मांतरण करने को लेकर उमर गौतम ने कहा कि इस्लाम कबूल करने से अल्लाह का काम हो रहा है. उमर गौतम का जो वीडियो सामने आया है उसमें वह कहता दिख रहा है कि उसने गोरखपुर के यादव घराने के शख्स का धर्म परिवर्तन करा कर उसका नाम मोहम्मद उस्मान रखा. हमारी कोशिश है कि जो लोग इस्लाम को कबूल करते हैं उन्हें लीगल और मोरल सपोर्ट दिया जाए.

बता दें कि मोहम्‍मद उमर गौतम मूल रूप से उत्‍तर प्रदेश के फतेहपुर जिला के ग्राम पंथुआ का रहने वाला है. वह पहले हिंदू था तथा 1984 में धर्मांतरित होकर मुसलमान बन गया. वह खुद तो मुसलमान बना ही, इसके साथ ही उसने एक तरह से धर्मांतरण जिहाद की फैक्ट्री खोल ली तथा हजारों लोगों को मुसलमान बना दिया. फिलहाल उमर गौतम तथा उसका साथी मौलाना जहांगीर ATS की गिरफ्त में है तथा उनसे पूंछताछ की जा रही है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार