सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू लड़के ने की मुस्लिम लड़की से शादी तो भड़क उठे उन्मादी ... लड़के के परिजनों पर किया हमला ... SP हामिद अख्तर भी उन्मादियों के साथ ?

लड़के के परिजन जब इसकी शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गए तो मामला दर्ज नहीं किया गया. इसके बाद स्थानीय हिंदू संगठन भड़क उठे तथा थाने पर जाकर प्रदर्शन किया.

Abhay Pratap
  • Jun 9 2021 11:49AM

इस घटना के बाद प्यार, इशक, मोहब्बत आदि की बड़ी बड़ी बातें करने वाले कथित बुद्धिजीवी व राजनेता चुप्पी साध गए हैं.  इस हिन्दू लड़के व मुस्लिम लड़की ने प्यार, मोहब्बत की उन्हीं बातों को आत्मसात किया तथा एक दूसरे को जीवन साथी बना लिया, जिसकी बातें ये कथित बुद्धिजीवी करते रहे हैं. लेकिन ऐसा करना अब हिन्दू लड़के के परिजनों पर भारी पड़ रहा है. खबर के मुताबिक़, लड़की के परिजनों ने लड़के के परिजनों पर हमला किया है.

ये मामला हरियाणा के अंबाला के एक गाँव का है जहाँ के एक हिन्दू लड़के व मुस्लिम लड़की के बीच प्रेम प्रसंग हो गया. इसके बाद दोनों घर से भाग गए तथा ये भी जानकारी सामने आई कि दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद लड़की पक्ष ने लोगों ने लड़के के परिजनों पर हमला कर दिया. लड़के के परिजन जब इसकी शिकायत दर्ज कराने पुलिस स्टेशन गए तो मामला दर्ज नहीं किया गया. इसके बाद स्थानीय हिंदू संगठन भड़क उठे तथा थाने पर जाकर प्रदर्शन किया.

पुलिस द्वारा हिंदू पक्ष की शिकायत दर्ज न करने तथा कार्यवाई न करने के पीछे हिंदू संगठनों ने अंबाला के एसपी हामिद अख्तर पर आरोप लगाया है. हिंदू संगठनों का आरोप है कि स्थानीय थाने के SHO तो कार्यवाई करना चाहते हैं लेकिन वह एसपी के दवाब में ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. आरोप है कि एसपी हामिद अख्तर स्वयं मुस्लिम हैं, इसलिए वह स्थानीय SHO पर हमलावर मुस्लिम पक्ष के खिलाफ कोई एक्शन न लेने का दवाब बना रहे हैं.

हिंदू संगठनों का कहना है कि दलका लड़की बालिग़ हैं तथा एक दूसरे से प्यार करते हैं. जब दोनों घर से भाग गए तो मुस्लिम समुदाय के लोगों ने लड़के के परिजनों पर हमला किया,  उनके साथ मारपीट की., यहां गर्भवती महिला को भी छोड़ा तथा उन्हें भी निशाना बनाया. हिन्दू संगठनों ने सरकार से मांग की है कि अंबाला एसपी हामिद अख्तर को हटाया जाए क्योंकि वह हमलावरों से मिले हुए हैं तथा स्थानीय SHO  पर कार्यवाई न करने का दवाब बना रहे हैं.

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार