सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

OnePlus के सस्ते फोन की आज से शुरू होगी प्री बुकिंग

OnePlus Nord को कंपनी 25 हजार से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है. आज से वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लिए लिमिटेड नंबर्स में अवेलेबल होगा.

Abhishek Lohia
  • Jul 1 2020 10:22AM

स्मार्टफोन कंपनी OnePlus 'New Beginnings'के नाम से लॉन्च इवेंट ऑर्गनाइज कर रही है. इस इवेंट में कंपनी बजट सेगमेंट में अपना नया फोन OnePlus Nord लॉन्च करेगी. इवेंट से पहले कंपनी ने इसमें लॉन्च होने वाले प्रोडक्ट्स के बारे में जानकारी दी.

OnePlus Nord को कंपनी 25 हजार से कम कीमत में लॉन्च कर सकती है. आज से वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन प्री-ऑर्डर के लिए लिमिटेड नंबर्स में अवेलेबल होगा. आज दोपहर दो बजे ऐमजॉन इंडिया और OnePlus.in पर इस फोन की 100 यूनिट की प्री-बुकिंग की जाएगी.

कंपनी के मुताबिक वनप्लस नॉर्ड सीरीज के तहत पहली डिवाइस यूरोप और भारत में अवेलेबल होगी. वहीं लिमिटेड बीटा लॉन्च के बाद नॉर्थ अमेरिका में भी चुनिंदा यूजर्स नई डिवाइस का अनुभव पा सकेंगे. भारत में यूजर्स ऐमजॉन इंडिया पर जाकर Notify Me बटन पर क्लिक करके वनप्लस नॉर्ड की नोटिफिकेशंस हासिल कर सकते हैं.

OnePlus Nord के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G चिपसेट, 6 जीबी रैम, 6.65 इंच स्क्रीन और 3 रियर कैमरे होंगे. हैंडसेट में स्क्रीन पर एक पंच-होल कटआउट होगा. इस फोन को ड्यूल फ्रंट कैमरे के साथ लॉन्च किया जाएगा. माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत 25,000 रुपये से कम होगी.

Redmi 9A में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल सकता है. परफॉरमेंस के लिए इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में चार कैमरे मिल सकते हैं जिनमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ कैमरा होगा जबकि सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस फोन को 15,000 रुपये के आस-पास के बजट में लॉन्च किया जा सकता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार