सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली यूनिवर्सिटी में ऑनलाइन कक्षाएं 16 मई तक निलंबित

इससे पहले यूनिवर्सिटी ने 15 मई से आयोजित होने वाली स्नातक, परास्नातक अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं एक जून तक के लिए टाल दी हैं।

Sudarshan News
  • May 4 2021 1:05PM
लगातार संक्रमित हो रहे शिक्षकों और छात्रों को देखते हुए दिल्ली यूनिवर्सिटी ने  ऑनलाइन कक्षाएं भी 16 मई तक निलंबित करने का फैसला लिया गया है। इसके लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है। जिसमें लिखा गया है कि कोरोना वायरस महामारी क़ी दूसरी लहर में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए दिल्ली यूनिवर्सिटी के सभी कॉलेजों और विभागों में ऑनलाइन कक्षाएं 16 मई तक निलंबित रहेंगी। इससे पहले यूनिवर्सिटी ने 15 मई से आयोजित होने वाली स्नातक, परास्नातक अंतिम वर्ष के छात्रों की परीक्षाएं एक जून तक के लिए टाल दी हैं। 

आपको बता दें कि डीयू से बड़ी संख्या में शिक्षक, छात्र व अन्य कर्मचारी कोविड से बीमार होने के बाद परीक्षा स्थगित करने का अनुरोध कर रहे थे। ज्ञात हो कि डीयू में दो दर्जन से अधिक शिक्षकों-कर्मचारियों का कोरोना से निधन हो चुका है। 500 से अधिक शिक्षक अपने घरों पर आइसोलेशन में हैं। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार