सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जो भी राम से टकराया उसकी दुर्गति तय है... दीदी भी राम से टकराई हैं... इसलिए उनकी भी दुर्गति तय है: योगी

बंगाल के जलपाईगुड़ी की माल विधानसभा क्षेत्र में योगी ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार की बिदाई की रूपरेखा पेश की

रजत के. मिश्र Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 7 2021 2:52PM

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दीदी इस समय इतनी नाराज हैं कि वो कह रही हैं कि जय श्रीराम बोलोगे तो जेल में डाल देंगे। चिढ़ भाजपा से या हम से हो सकती है, राम से क्यों ? राम से टकराने का जिसने भी दुस्साहस किया है उसकी दुर्गति हुई है, बंगाल में तृणमूल की दुर्गति तय है।

 उन्होंने कहा कि 2 मई को बंगाल को तृणमूल सरकार से मुक्ति मिलेगी। तृणमूल के गुंडों को कानून के शिकंजे में कसा जाएगा। ये तय है कि अपराधी को कांग्रेस, कम्युनिस्ट,तृणमूल जैसे दल संरक्षण जरूर देंगे लेकिन कानून के लंबे हाथ इन्हें पाताल से भी निकाल कर जेल के अंदर भेजने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का यह चुनाव हमारे लिए केवल सत्ता परिवर्तन का चुनाव नहीं है बल्कि बंगाल के प्रत्येक नागरिकों के जीवन में खुशहाली पैदा करने के साथ-साथ सोनार बांग्ला का सपना पूरा करने का चुनाव है। इसमें बंगाल के हर तबके के लोगों की भूमिका महत्वपूर्ण है। इसीलिए मुझे भी आपके बीच में आना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सोनार बांग्ला का सपना तब पूरा होगा जब हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के विजन के अनुरूप काम करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने जिस भी कार्य को आगे बढ़ाया है उसमें सफलता प्राप्त हुई है।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि पहले विकास के पैमाने पर उत्तर प्रदेश पिछड़ गया था लेकिन मात्र चार सालों में उत्तर प्रदेश की प्रगति देश के भीतर सबसे अच्छी प्रगति के तौर पर सामने आई है क्योंकि वहां पर भाजपा की सरकार है। आज के समय में भाजपा की सरकार का मतलब है डबल इंजन की सरकार।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

1 Comments

༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻༺꧁जयश्रीराम꧂༻ ༺꧁जयश्रीराम꧂༻⛳⛳⛳⛳⛳⛳⛳⛳🔱🔱🔱🔱🔱🔱🔱🎪🎪🎪🎪🎪🎪🎪🎪

  • Guest
  • Apr 7 2021 8:11:02:813PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार