सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह गिरफ्तार, कल कोर्ट में पेश करेगी NCB

घर से गांजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Abhishek Lohia
  • Nov 21 2020 11:17PM
ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. इससे पहले पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की निशानदेही पर एनसीबी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबचिया के घर पर छापेमारी की थी. एनसीबी को छापेमारी के दौरान संदिग्ध पदार्थ (गांजा) मिला. दोपहर तीन बजे से पूछताछ के बाद गिरफ्तारी हुई. सूर्यास्त के बाद भारती सिंह को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए नहीं रोका जा सकता था इसलिए सूर्यास्त से पहले ही गिरफ्तारी दिखा दी गई.

दोनों के घर से 86.5 ग्राम का गांजा बरामद हुआ था

घर से गांजा मिलने के बाद दोनों को एनसीबी ने पहले हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि कल एक ड्रग पैडलर को पकड़ा गया था. उसकी निशानदेही पर आज भारती और हर्ष के घर पर रेड हुई थी. इस रेड में दोनो के घर से 86.5 ग्राम का गांजा बरामद हुआ था. इस बरामदगी के बाद दोनों को एनसीबी के दफ्तर लाया गया था. एनसीबी ने न सिर्फ घर पर बल्कि भारती सिंह के दफ्तर पर भी रेड किया था.

भारती और हर्ष ने गांजा लेने की बात कबूल की- सूत्र

भारती और हर्ष दोनों को अलग-अलग कमरों में बैठाकर पूछताछ की गई. सूत्रों के मुताबिक जब पूछताछ किया गया तो भारती ने ये कबूल किया कि उन्होंने गांजा कंज्यूम किया है. हर्ष भी साथ में गांजा कंज्यूम करते थे.

थोड़ी देर में भारती का होगा मेडिकल


थोड़ी देर बाद भारती को मेडिकल के लिए ले जाया जाएगा. इसके बाद वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए संभवत: उनकी एनडीपीएस कोर्ट में पेशी होगी. अगर आज रात को संभव नहीं हो पाया तो कल पेशी होगी. महिला टीम भारती सिंह को मेडिकल के लिए लेकर जाएगी और महिला टीम की निगरानी में ही पेशी होगी.

हर्ष पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है

हर्ष पर भी गिरफ्तार की तलवार लटक रही है. अभी उनसे पूछताछ चल रही है. उनका बयान लिया जा रहा है. लेकिन पूरी संभावना है कि देर रात या आठ बजे के बाद हर्ष की भी गिरफ्तारी हो.

अलग-अलग गाड़ी में पहुंचे थे भारती और हर्ष


हर्ष को एनसीबी की ईको वैन में एनसीबी के दफ्तर लाया गया था. वहीं भारती ने तबीयत ठीक नहीं होने की बात कही थी, इसलिए उन्हें अपनी निजी कार में आने की इजाजत मिली थी. सूत्रों के मुताबिक, आने के बाद भी भारती को आराम दिया गया फिर उनसे पूछताछ शुरू हुई. उन्होंने बार-बार कहा कि तबीयत ठीक नहीं है लेकिन एनसीबी ने कहा कि आप सहयोग करें.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार