सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Motorola One Fusion+ की पहली सेल आज, कीमत 16,999 रुपये

Motorola One Fusion+ के सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू में खरीद पाएंगे.

Abhishek Lohia
  • Jun 24 2020 12:01PM
Motorola One Fusion+ को आज पहली बार भारत में सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक आज इसे दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे. इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिए होगी. इसे देश में पिछले हफ्ते लॉन्च किया गया था. अपनी कीमत के लिहाज इसके स्पेसिफिकेशन्स काफी अच्छे हैं. इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा और 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Motorola One Fusion+ के सिंगल 6GB + 128GB वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे दो कलर ऑप्शन- मूनलाइट वाइट और ट्विलाइट ब्लू में खरीद पाएंगे. फ्लिपकार्ट पर ग्राहकों के लिए कुछ ऑफर्स भी रहेंगे. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा. सात ही एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड्स पर 5 प्रतिशत की अतिरिक्त छूट भी मिलेगी.

ग्राहकों को 3 से 12 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन मिलेगा. साथ ही फ्लिपकार्ट की ओर से 6-मंथ यूट्यूब प्रीमियम फ्री ट्रायल भी ऑफर किया जा रहा है.

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है और इसमें 6.5-इंच फुल-HD+ (1,080x2,340 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और Adreno 618 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर दिया गया है. इसकी बैटरी 5,000mAh की है और यहां 18W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. फिंगर प्रिंट सेंसर यहां रियर में है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है. इसके अलावा इसमें 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 5MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा भी दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 16MP पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 128GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार