सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

MI vs DC IPL 2020: मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से दी मात

MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए थे.

Abhishek Lohia
  • Oct 12 2020 12:28AM

MI vs DC: मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए थे. जबाव में मुंबई ने पांच विकेट खोकर लक्ष्य हालिस कर लिया. मुंबई की तरफ से क्विंटन डी कॉक और सूर्यकुमार यादव ने 53-53 रनों का योगदान दिया. ईशान किशन ने 28 रन बनाए.

नहीं चल सका रोहित का बल्ला

163 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान रोहित शर्मा 5 रन बनाकर अक्षर पटेल की बॉल पर रबाडा को कैच दे बैठे. इसके बाद डीकॉक ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर अर्धशतक जमा दिया. उनका साथ देने आए सूर्यकुमार यादव ने भी अर्धशतक लगाकर मुंबई को लक्ष्य के करीब पहुंचा दिया.


बिना खाता खोले आउट हो गए हार्दिक पांड्या

इस मैच में हार्दिक पांड्या बिना खाता खोले आउट हो गए. मार्क्स स्टोइनिस की बॉल पर एलेक्स कैरी ने हार्दिक का कैच लपका. हार्दिक अब तक 7 मैचों में 125 रन ही बना सके हैं.

महंगे साबित हुए आर अश्विन

दिल्ली के गेंदबाजों का प्रदर्शन आज खराब रहा. टीम के मुख्य स्पिनर आर अश्विन काफी महंगे साबित हुए, उन्होंने 4 ओवर में 35 रन देकर एक विकेट लिया. एनरिच नॉर्टजे ने 4 ओवर में 28 रन दिए. वहीं कगिसो रबाडा ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट हासिल किए. इस तरह अब भी पर्पल कैप रबाड़ा के पास है. रबाडा ने 7 मैचों में 17 विकेट चटकाए हैं. अक्षर पटेल और मार्कस स्टोइनिस ने एक-एक विकेट लिया. हर्षल पटेल को कोई विकेट नहीं मिला.

दिल्ली की तरफ से धवन और अय्यर के अलावा कोई नहीं चला

इससे पहले दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने सर्वाधिक 69 रनों की पारी खेली. कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी 42 रनों का योगदान दिया. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं बना पाया. चोटिल ऋषभ पंत की जगह टीम में आए आजिंक्य रहाणे 15 रन ही बना सके.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार