सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

हिंदू किशोरी को जबरन उठा ले गए इमरान और गुलाबुद्दीन ... पलायन के बाद अब Love Jihad से चर्चा में अलीगढ़

इससे पहले अलीगढ़ में मुस्लिम समुदाय की अंतहीन प्रताड़ना से तंग आकर हिन्दुओं के पलायन का मामला सामने आया था

Abhay Pratap
  • Jun 11 2021 5:27PM

पिछले दिनों ही उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के नूरपुर गाँव से हिन्दुओं के पलायन का मामला सामने आया था, जिसके बाद अलीगढ़ पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया था. अब अलीगढ़ एक बार फिर से लव जिहाद के मामले को लेकर चर्चा में है. मामला थाना जवां इलाके की बरोली चौकी क्षेत्र के एक गांव का है जहाँ इमरान और गुलाबुद्दीन नामक दो मुस्लिम युवक हिंदू किशोरी को उठा ले गए हैं. मामले को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश का माहौल है.

जानकारी के मुताबिक़, किशोरी अपनी दादी के साथ चंडौस थाना क्षेत्र के गांव पहावटी में बुआ के पास जा रही थी. वह बरौली से टेंपो में बैठकर कटरा मोड़ पहुंची थी, जहां दूसरा टेंपो के इंतजार में खड़ी हुई थी. उसी दौरान गुलाबुद्दीन और कुछ युवक उस जगह पहुंचे और नाबालिग बेटी को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए. घटना के दौरान दादी ने आरोपी युवक गुलाबुद्दीन को पहचान लिया. पीड़िता का आरोप है कि मामले में गभाना पुलिस को जानकारी दी गई थी, लेकिन दो दिन में पुलिस ने न मुकदमा दर्ज किया और न ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की.

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब आरोपियों ने ऐसी हरकत की हो इससे पहले भी 28 अप्रैल 2017 को इमरान और गुलाबुद्दीन किशोरी को ऐसे ही उठाकर ले गए थे. मामला कोर्ट में ट्रायल पर चल रहा है. दोनों जेल भी गए थे. गुलाबुद्दीन पिछले दिनों ही जेल से जमानत पर छूटकर आया है.  पीड़ित पक्ष ने भाजपा की ब्रज प्रांत क्षेत्रीय मंत्री अनीता जैन को सूचना दी. खबर पाकर वह अपने साथियों के साथ थाने पहुंच गई तथा दोषियों की जल्द गिरफ्तारी व युवती की जल्द बरामदगी की मांग की. वहीं इस बारे में सीओ विशाल चौधरी ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा हो चुका है, और युवती की तलाश की जा रही.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार