सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

जिस राज से प्रेम करती दलित हिंदू नाबालिग, वो निकला ईशाक.. पोल खुलने पर बोला- चुप रह वरना मार डालूंगा

करीब एक महीने पहले आरोपित ने उससे जान पहचान बढ़ाते हुए दोस्ती की थी. इसके बाद उसने उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया. पीड़िता के पिता ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया है कि फोन नंबर लेने के बाद ईशाक राज बनकर उनकी बेटी से लगातार बात करता था.

Abhay Pratap
  • Sep 19 2021 3:24PM

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से लव जिहाद का मामला सामने आया है जहां ईशाक नामक मलेक्ष जिहादी ने राज बनकर हिंदू लड़की से लव जिहाद किया और पोल खुली तो उससे छेड़छाड़ की. उसकी असलियत पता चलने पर लड़की ने आऱोपित से बात करना बंद कर दिया और उसके नंबर को भी ब्लॉक कर दिया. इस पर ईशाक ने लड़की की जिंदगी को बर्बाद कर देने की धमकी दी.

घटना महोबा शहर के एक मोहल्ले का है. पीड़ता यहीं की रहने वाली है. नाबालिग पीड़िता इंटर कॉलेज की छात्रा है. करीब एक महीने पहले आरोपित ने उससे जान पहचान बढ़ाते हुए दोस्ती की थी. इसके बाद उसने उससे उसका मोबाइल नंबर ले लिया. पीड़िता के पिता ने पुलिस में दी गई शिकायत में बताया है कि फोन नंबर लेने के बाद ईशाक राज बनकर उनकी बेटी से लगातार बात करता था. उसने बताया कि वह दूसरे कॉलेज का छात्र है.

इसी बीच करीब 15 दिन पहले पीड़िता को पता चला कि जिस राज से वो बात करती है वो तो असल राज नहीं, बल्कि मुस्लिम ईशाक है. आरोपित की हकीकत पता चलने के बाद लड़की ने उससे किनारा करना शुरू कर दिया. उसने आरोपित के मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर दिया और उससे अपने सारे रिश्ते खत्म कर दिए. इसके बाद उसने दूसरे नंबर से भी उससे बात करने की कोशिश की. बात नहीं तो वह वह लगातार उसे परेशान करने लगा. कॉलेज से आते-जाते और ट्यूशन से आते वक्त वह रास्ते में लड़की से छेड़छाड़ करता था.

लड़की के पिता के मुताबिक कुछ दिन पहले आऱोपित ने उनकी बेटी की जिंदगी को तबाह करने की धमकी देते हुए इस बात को किसी से बताने पर हत्या की धमकी दी. इसी तरह 16 सितंबर 2021 को जब वह कोचिंग से लौट रही थी तो आरोपित ने उसके साथ फिर वही हरकत की. उसके चंगुल से बचकर किसी तरह पीड़िता अपने मोहल्ले तक पहुँची. इस दौरान वह लगातार उसका पीछा कर रहा था.

मोहल्ले में पहुँचते ही लड़की ने मदद के लिए गुहार लगाई, जिसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसे कोतवाली ले गए. कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह के मुताबिक, आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ छेड़खानी, धमकी, एससी/एसटी एक्ट व उत्तरप्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार