सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रदेश में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन

सप्ताह में 677 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं जिससे प्रदेश में कुल संक्रमित मामलों की संख्या 3982 पहुंच चुकी है।

Krishna Kumar
  • Jul 17 2020 4:30PM
उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसे रोकने के लिए सरकार भी लगातार कोशिशें कर रही है। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का बड़ा बयान सामने आया है। उनका कहना है कि कोरोनावायरस की चेन रोकने के लिए प्रदेश में शनिवार और रविवार को पूर्ण लॉकडाउन लगाने का विचार किया जा रहा है।
बता दें, प्रदेश में गुरुवार को 199 मामले सामने आए हैं। वहीं, पिछले एक सप्ताह में 677 कोरोना के मरीज मिल चुके हैं जिससे प्रदेश में कुल संक्रमित मामलों की संख्या 3982 पहुंच चुकी है। कोरोना के इस बढ़ते कहर को लेकर मुख्यमंत्री का कहना है कि सरकार अब प्रदेश में शनिवार और रविवार को लॉकडाउन लगाने को लेकर मंथन कर रही है। इसे लेकर आज गाइडलाइन जारी की जाएगी। हालांकि, उन्होंने अभी तक यह साफ नहीं किया है कि यह गाइडलाइन केवल इस हफ्ते के लिए होगी या हर शनिवार रविवार लॉकडाउन लगाया जाएगा।
वहीं, मुख्यमंत्री का कहना है कि इस दौरान राज्य की सीमाएं भी सील की जा सकती हैं। दूसरे राज्य से आने वाले उन्हीं लोगों की अनुमति दी जाएगी जिन्हें कोई आवश्यक कार्य होगा। इसके साथ ही उन लोगों को भी कुछ शर्तों के साथ छूट दी जा सकती है जिन्होंने पहले ही होटल में बुकिंग कर ली है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार