सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार 8 महीने बाद बरामद

गाजियाबाद पुलिस ने कवि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार 8 महीने बाद बरामद कर ली है. शहर के पॉश इलाके वसुंधरा से उनकी कार 8 माह पहले घर के बाहर से चोरी हो गई थी.

Abhishek Lohia
  • Oct 19 2020 11:18PM
गाजियाबाद पुलिस ने कवि कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार 8 महीने बाद बरामद कर ली है. शहर के पॉश इलाके वसुंधरा से उनकी कार 8 माह पहले घर के बाहर से चोरी हो गई थी. जिसकी चोरी की एफआईआर थाना इंदिरापुरम में दर्ज कराई गई थी. तभी से पुलिस कार की तलाश में जुटी थी. कुमार विश्वास ने एक ट्वीट कर अपने ही अंदाज में एसएसपी गाजियाबाद का आभार जताया है.

कार चोरी की घटना बीती 14 फरवरी की है. रात में कुमार विश्वास की फॉर्च्यूनर कार उनके घर के बाहर से चोरी हो गई थी. अब इस मामले में पुलिस ने एक कार चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. कार बरामदगी के मामले में सीओ अंशु जैन ने बताया कि चोर गिरोह के 4 सदस्य पकड़े गए हैं. जिनकी पहचान कामिल उर्फ आमिर, कल्लू, काला उर्फ आरिफ और नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन निवासी मेरठ के रूप में हुई है. 

पुलिस ने इन चारों के कब्जे से कुमार विश्वास की कार समेत दो फॉर्च्यूनर और एक स्विफ्ट कार बरामद की है. साथ ही दो तमंचे, कारतूस, डाई मशीन और कार चुराने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले औजार भी बरामद किए हैं. सीओ जैन ने बताया कि कुमार विश्वास की कार 14-15 फरवरी की रात यानी करीब 8 महीने पहले चोरी हुई थी. जिसे थाना इंदिरापुरम पुलिस ने बरामद कर लिया है.

कार बरामद हो जाने के बाद कुमार विश्वास ने अपने अंदाज में एक ट्वीट किया. जिसमें लिखा कि 'चौर्यकला विशारद' श्रीमान कामिल उर्फ आमिर, मो०कल्लू उर्फ मोमीन, काला उर्फ आरिफ व नसीबो उर्फ नसीबुद्दीन द्वारा आठ माह पहले मेरे द्वार पर प्रदर्शित चौर्यकौशल पर @Uppolice के खोजी-प्रयास भारी पड़े! अनेक वाहनों के साथ-साथ यह रथ भी बरामद करने के लिए @ipsnaithani व उनकी टीम का आभार.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार