सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

दिल्ली और मुंबई से अगर जाना है कोलकाता तो पढ़ लीजिये इस खबर को

अब 31 जुलाई तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड नहीं हो सकती हैं.

Abhishek Lohia
  • Jul 18 2020 10:01AM

देश में कोरोना वायरस का कोहराम जारी है. देश में कोरोना वायरस के 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के साथ ही कोलकाता एयरपोर्ट ने 6 शहरों से आने वाले विमानों की लैंडिंग पर जारी रोक की समयसीमा और बढ़ा दी है.

कोलकाता एयरपोर्ट पर 19 जुलाई तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स की लैंडिंग पर रोक लगी हुई थी. हालांकि अब इस रोक को बढ़ा दिया गया है. अब 31 जुलाई तक दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद से आने वाली फ्लाइट्स कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड नहीं हो सकती हैं.

इस संबंध में कोलकाता एयरपोर्ट ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है. कोलकाता एयरपोर्ट ने ट्वीट करते हुए कहा कि 6 शहरों दिल्ली, मुंबई, पुणे, चेन्नई, नागपुर और अहमदाबाद से कोलकाता के लिए उड़ान भरने पर प्रतिबंध 31 जुलाई तक बढ़ा दिया गया है. हालांकि कोलकाता एयरपोर्ट से इन शहरों में जाने वाली फ्लाइट्स पर किसी तरह की रोक नहीं है.

बता दें कि देश में कोरोना वायरस के कारण सबसे ज्यादा प्रभावित चार राज्यों में महाराष्ट्र, तमिलनाडु, दिल्ली और गुजरात शामिल हैं. इन चारों राज्यों से कोरोना वायरस के काफी ज्यादा संक्रमित मामले सामने आ चुके है. इसको देखते हुए कोलकाता एयरपोर्ट पर इन्हीं चारों राज्यों के शहरों से फ्लाइट्स की लैंडिंग पर रोक लगाई है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार